Wednesday, July 3, 2024
Homechunavi halchalLok Sabha Election 2024 : 'मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी का जवाब लोग...

Lok Sabha Election 2024 : ‘मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी का जवाब लोग वोट से देंगे’,अहमदाबाद में बोलीं सुनीता केजरीवाल,जानें बड़ी बातें

अहमदाबाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने गुरुवार को यहां कहा कि लोग समझदार हैं और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री को जेल में डालने के भाजपा के कदम का जवाब अपने वोट से देंगे. वह गुजरात के भरूच और भावनगर संसदीय क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवारों के समर्थन में रैलियों में शामिल होने से पहले अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचीं.

”केजरीवाल की गिरफ्तारी का जनता वोट से देगी जवाब”

Image Source : PTI

सुनीता केजरीवाल ने हवाई अड्डे पर मीडियाकर्मियों से कहा,”उन्होंने (भाजपा ने) अरविंद केजरीवाल को चुनाव के समय बलपूर्वक जेल में डाला है ताकि उनकी आवाज जनता तक नहीं पहुंचे.लेकिन लोग बहुत समझदार हैं और वे अपने वोट से जवाब देंगे.”

”मुझे लगता है कि PM पाकिस्तान के सबसे बड़े दोस्त हैं”

सुनीता के साथ चुनावी दौरे पर गए ‘आप’ के राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इन बयानों के लिए उन पर निशाना साधा कि वह धर्म के नाम पर मुसलमानों को आरक्षण नहीं देने देंगे.उन्होंने कहा,”मैं प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं कि उन्हें ये सारी बातें चुनाव से पहले ही क्यों याद आती हैं? आप अपने काम के आधार पर वोट क्यों नहीं मांगते? मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री पाकिस्तान के सबसे बड़े दोस्त हैं.’’

Image Source: PTI

प्रधानमंत्री मोदी ने आज गुजरात के आणंद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस को पाकिस्तान का ‘चेला’ बताया था और कहा था कि पड़ोसी देश कांग्रेस के ‘शहजादे’ को भारत का अगला PM बनाने को बेकरार है. पाठक ने कहा कि लोग समझदार हैं और अब वे स्कूल, अस्पताल और जीवन में बेहतर चीजों की मांग कर रहे हैं.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments