Saturday, October 5, 2024
Homeजयपुरकांग्रेस सरकार में 19 बार पेपर लीक, जनता चुनाव में सबक सिखाएगी-...

कांग्रेस सरकार में 19 बार पेपर लीक, जनता चुनाव में सबक सिखाएगी- जोशी

जयपुर। केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने शुक्रवार को कानून व्यवस्था, महिलाओं के खिलाफ अत्याचार तथा पेपरलीक की घटनाओं को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और कहा कि जनता चुनाव में मौजूदा सरकार को सबक सिखाएगी. जोशी पार्टी की परिवर्तन यात्रा के दूदू पहुंचने पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे.

राज्य में अब तक 19 बार पेपर लीक

मंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार के शासन में अब तक 19 बार पेपर लीक हुआ है, कांग्रेस का एक विधायक, सरकार के खनन मंत्री पर आरोप लगाता है, लेकिन फिर भी कोई कार्रवाई नहीं होती. उन्होंने कहा, ‘राजस्थान में कांग्रेस की झूठ और लूट की सरकार है, और राजस्थान की जनता इसे उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है। राजस्थान में परिवर्तन होना तय है… भाजपा की सरकार बनना तय है।’

सनातन धर्म की पहचान ‘वसुधैव कुटुंबकम’

जोशी ने कहा कि आज पूरा विश्व जी-20 में ‘वसुधैव कुटुंबकम’ स्लोगन पर गर्व महसूस कर रहा है जो सनातन धर्म की पहचान है। उन्होंने कहा कि पूरा विश्व भारत के नेतृत्व की तारीफ करता है, और दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के गठबंधन सहयोगी सनातन धर्म को मिटाने की बात करते हैं. उदयनिधि स्टालिन की सनातन धर्म को लेकर की गई टिप्पणी का जिक्र करते हुए जोशी ने कहा कि यह इनकी तुष्टिकरण की राजनीति है जो ये लोग हमेशा से करते आए हैं.

भाजपा की यात्रा को मिल रहा अपार जनसमर्थन

परिवर्तन यात्रा के संयोजक अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि यात्रा को अपार जनसमर्थन मिल रहा है जो इस बात का परिचायक है कि राजस्थान की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments