Sunday, September 29, 2024
Homeतकनीक-शिक्षाOnePlus Nord CE4: इन खास फीचर्स के साथ इस तारीख को भारत...

OnePlus Nord CE4: इन खास फीचर्स के साथ इस तारीख को भारत में लॉन्च होगा Nord Series का स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल्स

अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है.स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी One Plus अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. वन प्लस 1 अप्रैल को अपनी लोकप्रिय Nord सीरीज का नया स्मार्टफोन OnePlus Nord C4 लॉन्च करेगी. आपको बता दें कि वन प्लस की Nord सीरीज भारत में काफी लोकप्रिय है.इसका सबसे बड़ा कारण है कि इस सीरीज के स्मार्ट फोन की कीमत काफी कम होती है और भारत में मिड रेंज के मोबाइल खरीदने वालों की संख्या काफी अधिक है.ऐसे में One Plus के नॉर्ड सीरीज के फोन मिड रेंज यूजर्स के लिए बेहतर विकल्प बन जाते हैं.

अपने लॉन्च से पहले ही OnePlus Nord CE4 को लेकर खासी चर्चाएं हैं.दरअसल Nord Series के फोन अपनी कम कीमत, बेहतर यूजर एक्सीपिरियंस और अच्छी परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं.भारत में यह फोन 1 अप्रैल को शाम 6.30 लॉन्च होगा.आइए आपको इस फोन के कुछ खास फीचर्स के बारे में बताते हैं.

OnePlus Nord CE4 की विशेषताओं की बात करें तो ये octa-core Qualcomm Snapdragon 7 Gen3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा.यह अन्य प्रोसेसर के मुकाबले लगभग 20% कम पावर के साथ फास्ट और स्मूद परफॉर्मेंस देता है.इस फोन में 100W की SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग दी जाएगी

OnePlus Nord CE4 की डिस्प्ले की बात करें तो वनप्लस नॉर्ड CE4 में कंपनी 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच की amoled डिस्प्ले दे सकती है, जिसमें 1440 x 3168 पिक्सल का रेजोल्यूशन होगा.यह स्मार्टफोन 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा. साथ ही इसमें 1TB तक का microSD कार्ड भी लगाया जा सकेगा.

फोन के कैमरे की बात की करें तो पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप और एक एलईडी लाइट दी जाएगी. हालांकि, अभी तक इस फोन के कैमरा फीचर्स का ज्यादा पता नहीं चला है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments