Sunday, September 29, 2024
Homeताजा खबरवेडिंग रिसेप्शन में पति जहीर इकबाल के संग सोनाक्षी सिन्हा ने किया...

वेडिंग रिसेप्शन में पति जहीर इकबाल के संग सोनाक्षी सिन्हा ने किया रोमांटिक डांस,प्यार में डूबे नजर आए दोनों

मुंबई, अभिनेता जहीर इकबाल और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा रविवार यानि 23 जून को परिवार और करीबी मित्रों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए.सोनाक्षी और जहीर ने अपने परिवारों की मौजूदगी में बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में शादी की.शादी के बाद उन्होंने मुंबई में शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बैस्टियन में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी होस्ट किया.रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शामिल हुए.सलमान खान, रेखा, सायरा बानो, काजोल,अनिल कपूर, रवीना टंडन से लेकर हीरामंडी के डायरेक्टर और कास्ट सभी इस ग्रैंड रिसेप्शन का हिस्सा बनते नजर आए.

सोनाक्षी ने अपनी शादी में जमकर डांस किया.इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से केक कटिंग का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनाक्षी लाल रंग का जोड़ा पहने हुए नजर आ रही हैं. केक कटिंग से पहले वीडियो में जहीर खान को रोमांटिक होकर सोनाक्षी के लिए डांस करते हुए देखा जा सकता है.

राहत फतेह अली खान के गाने पर किया डांस

एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूबे सोनाक्षी-जहीर राहत फतेह अली खान के ओजी गाने आफरीन आफरीन के रीप्राइज़ वर्जन पर थिरकते नजर आ रहे हैं. दोनों का कपल डांस अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

सेलेब्स हुए शादी के ग्रैंड रिसेप्शन में शामिल

नेटफ्लिक्स सीरीज ‘हीरामंडी’ में सोनाक्षी की सह-कलाकार रहीं अदिति राव हैदरी अपने मंगेतर अभिनेता सिद्धार्थ के साथ समारोह में शामिल हुईं.विद्या बालन,शर्मिन सहगल और तब्बू,हुमा कुरैशी ने भी वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत की.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments