Friday, October 18, 2024
HomeSarkari NaukariNTPC Recruitment 2024 : NTPC में इन पदों पर निकली वैकेंसी,50 हजार...

NTPC Recruitment 2024 : NTPC में इन पदों पर निकली वैकेंसी,50 हजार रुपए होगी सैलरी,जानें शैक्षणिक योग्यता सहित तमाम डिटेल्स

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. NTPC(नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन) ने कई पदों पर भर्ती निकाली है.इनके लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 17 जुलाई से शुरू हो चुकी है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल साइट careers.ntpc.co.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

आवेदन करने की आखिरी तारीख

NTPC की इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 5 अगस्त 2024 तय की गई है.जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वो लास्ट डेट से पहले अप्लाई कर दें.इसके बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे

NTPC की भर्ती में पदों का विवरण

NTPC की इस भर्ती के माध्यम से कुल 144 पद भरे जाएंगे.जिनमें से माइनिंग ओवरमैन के 67 पद, मैगजीन इंचार्ज के 9 पद, मैकेनिकल सुपरवाइजर के 28 पद, इलेक्ट्रिकल सुपरवाइजर के 26 पद, वोकेशनल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर के 8 पद, जूनियर माइन सर्वेयर के 3 पद और माइनिंग सरदार के 3 पद नियुक्ति की जाएगी.

NTPC की भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता,आयु सीमा

NTPC की इस भर्ती में अलग-अलग पद के लिए शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा पद के अनुसार अलग-अलग तय की गई है.ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल साइट पर दिए गए जॉब Notification को ध्यान से पढ़ें.

NTPC की भर्ती के लिए आवेदन शुल्क

NTPC की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले जनरल,OBC और EWS कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 300 रुपए फीस देनी होगी. वहीं SC और STकैटेगरी के कैंडिडेट्स को अप्लाई करने के लिए कोई फीस नहीं देनी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments