Wednesday, October 2, 2024
Homeताजा खबरUdaipur Panther Attack: उदयपुर में आदमखोर तेंदुए का अब तक नहीं लगा...

Udaipur Panther Attack: उदयपुर में आदमखोर तेंदुए का अब तक नहीं लगा कोई सुराग, वन विभाग, पुलिस, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

उदयपुर जिले के वन क्षेत्रों में आदमखोर तेंदुए की तलाश बुधवार को भी जारी है. वन विभाग, पुलिस और सेना की टीमें उस तेंदुए की तलाश कर रही हैं जिसने हाल ही में 7 लोगों को अपना शिकार बनाया है. अधिकारियों ने बताया कि निशानेबाजों के साथ कई टीमें ‘आदमखोर’ तेंदुए की तलाश कर रही हैं.विभिन्न स्थानों पर पिंजरे लगाए गए हैं और स्थानीय ग्रामीण तलाश में सहायता कर रहे हैं. उदयपुर उत्तर के उप वन संरक्षक अजय चित्तौड़ा ने कहा कि सभी टीमें तेंदुए को खोजने में जुटी हैं.

आदमखोर तेंदुए को मारने का जारी हो चुका आदेश

तेंदुए के हमलों से होने वाली मौत की बढ़ती संख्या से चिंतित वन अधिकारियों ने मंगलवार को आदमखोर तेंदुए की पहचान के बाद उसे मारने का आदेश जारी किया. इस तेंदुए के हमले में 55 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई थी. उसके बाद उसे मारने का आदेश जारी किया गया.

वन विभाग, पुलिस, सेना की टीमों का सर्च जारी

प्रधान मुख्य वन्यजीव प्रतिपालक (पीसीसीएफ) और मुख्य वन्यजीव प्रतिपालक (सीडब्ल्यूडब्ल्यूएफ) पवन कुमार उपाध्याय द्वारा जारी आदेश के बाद वन विभाग की टीमों ने पुलिस और सेना के साथ मिलकर उस इलाके को घेर लिया जहां तेंदुआ घूमता दिखा है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोगुंदा और आस-पास के इलाकों में तलाशी अभियान जारी है और स्थानीय लोगों को घरों के अंदर रहने और सतर्क रहने को कहा गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments