Thursday, September 19, 2024
Homeताजा खबरIndiGo की मुंबई-दोहा फ्लाइट में आई टेक्निकल प्रॉब्लम, घंटों विमान में इंतजार...

IndiGo की मुंबई-दोहा फ्लाइट में आई टेक्निकल प्रॉब्लम, घंटों विमान में इंतजार करते रहे यात्री

मुंबई, मुंबई से दोहा जाने वाली ‘इंडिगो’ की एक उड़ान के यात्रियों को रविवार को विमान के अंदर 4 घंटे से अधिक समय तक इंतजार करना पड़ा क्योंकि तकनीकी समस्या के कारण उड़ान में देरी हुई. कुछ यात्रियों ने सोशल मीडिया पर शिकायत की कि उन्हें उड़ान में देरी के कारण काफी देर तक विमान में ही इंतजार करना पड़ा.इस विमान को रविवार तड़के उड़ान भरनी थी. जानकारी के मुताबिक 250 से 300 यात्री इस देरी के चलते प्रभावित हुए.

इंडिगो ने कही ये बात

एयरलाइन कंपनी ‘इंडिगो’ ने कहा कि मुंबई से दोहा के लिए उड़ान भरने वाली इसकी उड़ान संख्या- 6ई 1303 में तकनीकी कारणों से देरी हुई. एयरलाइन ने एक बयान में कहा, ”विमान ने कई बार अपने गंतव्य के लिए उड़ान भरने की कोशिश की, लेकिन विभिन्न प्रक्रियाओं के चलते बार-बार होने वाली देरी के कारण अंततः इसे रद्द करना पड़ा.”

असुविधा के लिए इंडिगो ने मांगी माफी

असुविधा के लिए खेद जताते हुए ‘इंडिगो’ ने कहा कि उसकी हवाईअड्डा टीम ने प्रभावित यात्रियों को तुरंत सहायता प्रदान की तथा उनके लिए जलपान और आवश्यक सुविधाओं की व्यवस्था की. रविवार की सुबह विमान में सवार एक यात्री ने ‘एक्स’ पर बताया कि तकनीकी समस्या के कारण विमान 4 घंटे से अटका हुआ है और आव्रजन अधिकारी यात्रियों को विमान से उतरने की अनुमति भी नहीं दे रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments