Wednesday, July 3, 2024
HomeIPL-2024GT vs CSK: MS Dhoni के लिए दीवानगी,लाइव मैच के दौरान मैदान...

GT vs CSK: MS Dhoni के लिए दीवानगी,लाइव मैच के दौरान मैदान में पैर छूने घुस आया फैन,माही ने लगाया गले और फिर हुआ कुछ ऐसा

IPL 2024 में 59वां मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया.इस मैच में CSK को गुजरात ने 35 रन से हरा दिया.भले ही CSK जीत हासिल नहीं कर सकी लेकिन फैंस को एक बार फिर धोनी की तूफानी बल्लेबाजी देखने को जरूर मिली.हर बार की तरह धोनी बैटिंग करने उतर और छा गए.धोनी ने 11 गेंदों पर 26 रन की पारी खेली. इस दौरान धोनी ने 3 छक्के और एक चौके लगाए,धोनी ने पहला छक्का एक हाथ से मारा था.इसके बाद उन्होंने राशिद खान के ओवर की पहली 2 गेंद को स्टैंड्स में पहुंचाया.वो भी हेलिकॉप्टर शॉट के जरिए.

मैदान में घुस आया फैन

जब धोनी मैच के आखिरी ओवर में बल्लेबाजी कर रहे थे तब इस दौरान धोनी का एक जबरा फैन स्टेडियम से निकलर सीधा मैदान में घुस आया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.जैसे ही धोनी ने फैन को अपने पास आते देखा वो भागने लगे.लेकिन,थोड़ी देर बाद वो रुक गए.उसके बाद फैन ने धोनी के पैर छुए. इसके बाद धोनी ने उसे गले लगाया.

Image Source : PTI

फिर दिखी धोनी के लिए दीवानगी

इसके बाद मैदानी सुरक्षाकर्मी पहुंचे और शख्स के मैदान के बाहर ले गए.फैन के आने से मैच थोड़ा देर के लिए रूका था.एक बार फिर धोनी के फैन की ऐसी दीवानगी देखकर विश्व क्रिकेट हैरान है.

Image Source : PTI

गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को हराया

इस मैच की बात करे तो गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 231 रन बनाए थे.शुभमन गिल और साई सुदर्शन के बीच पहले विकेट के लिए 210 रन की रिकॉर्ड साझेदारी हुई थी.गिल ने 55 गेंद में 104 रन और सुदर्शन ने 51 गेंद में 103 रन की पारी खेली थी.दोनों ने मिलाकर कुल 13 छक्के उड़ाए थे. इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में 8 विकेट पर 196 रन बना सकी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments