Tuesday, September 17, 2024
Homeताजा खबरMP: जबलपुर में ट्रेन हादसा, इंदौर से आ रही ओवरनाइट एक्सप्रेस के...

MP: जबलपुर में ट्रेन हादसा, इंदौर से आ रही ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे, यात्रियों में मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश के जबलपुर में इंदौर ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। इंदौर ओवरनाइट एक्सप्रेस इंदौर से जबलपुर आ रही थी। इसी दौरान ये मुख्य रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन बेपटरी हो गई। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि क्योंकि रेलवे स्टेशन करीब था इसलिए ट्रेन की रफ्तार काफी धीमी थी। अगर रफ्तार तेज होती तो हादसा काफी नुकसानदायक हो सकता था।

इंदौर से जबलपुर के बीच चलने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस सुबह करीब 5:50 पर डीरेल हो गई। मुख्य रेलवे स्टेशन के बहुत नजदीक आकर ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए जिसकी वजह से यात्रियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सभी यात्रियों को ट्रेन से उतारा गया। हादसे की सूचना लगते ही मौके पर रेलवे के आला अधिकारी और कर्मचारी पहुंचे और राहत का काम शुरू किया गया।

जानकारी के मुताबिक इंदौर से जबलपुर के बीच चलने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस जबलपुर के मुख्य रेलवे स्टेशन पर लगने ही वाली थी कि उसके दो डब्बे में पटरी हो गए। अधिकारियों का कहना है की ट्रेन की स्पीड 5 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से थी जिससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। लेकिन इस हादसे के पीछे क्या वजह है इसकी जांच जरूर की जाएगी। फिलहाल इस हादसे की वजह से ट्रेनों के अवागमन पर असर हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments