Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरमोहन भागवत ने अहमदाबाद में संगठनात्मक बैठक में लिया भाग  

मोहन भागवत ने अहमदाबाद में संगठनात्मक बैठक में लिया भाग  

अहमदाबाद। गुजरात के दौरे पर आए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत ने शुक्रवार को अहमदाबाद के मणिनगर इलाके में राज्य RSS के मुख्यालय में एक संगठनात्मक बैठक में भाग लिया।

RSS गुजरात के मीडिया प्रभारी विजय ठाकर द्वारा जारी एक बयान के अनुसार भागवत और स्थानीय RSS नेताओं के बीच 3 दिन में बंद कमरे में होने वाली कई बैठकों में से यह पहली बैठक थी।

ठाकर ने कहा 29 सितंबर से एक अक्टूबर तक भागवत अहमदाबाद में RSS की विभिन्न संगठनात्मक बैठकों की अध्यक्षता करेंगे। इस दौरान गुजरात में संघ की गतिविधियों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

भागवत RSS की संगठनात्मक बैठकों सहित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए 26 सितंबर से गुजरात दौरे पर हैं। RSS प्रमुख ने 27 सितंबर को सूरत शहर में अंग दान के क्षेत्र में काम करने वाले एक गैर सरकारी संगठन डोनेट लाइफ द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया।  

ठाकर ने कहा कि RSS प्रमुख ने 28 सितंबर को अहमदाबाद में वाईपीओ (जिसे यंग प्रेसिडेंट्स ऑर्गनाइजेशन के रूप में भी जाना जाता है) के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। RSS प्रमुख 2 अक्टूबर को गुजरात से रवाना हो जाएंगे।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments