Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तरप्रदेश (UP)Ram Mandir : अब राम मंदिर में नहीं ले जा सकेंगे फोन,ट्रस्ट...

Ram Mandir : अब राम मंदिर में नहीं ले जा सकेंगे फोन,ट्रस्ट ने मोबाइल ले जाने पर लगाया प्रतिबंध, फैसले के पीछे बताई ये वजह

अयोध्या राम मंदिर में दर्शन करने वाले श्रद्धालु अब फोन नहीं ले जा सकेंगे.राम मंदिर ट्रस्ट ने मंदिर में मोबाइल फोन पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया है.यह नियम आम लोगों पर ही नहीं बल्कि VIP पर भी लागू होगा. श्रीराम मंदिर ट्रस्ट के ट्रस्टी अनिल मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि इसको लेकर प्रशासन और ट्रस्ट की बैठक हुई थी. इस बैठक में सुरक्षा और भक्तों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए ये फैसला किया है.ट्रस्ट और प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि सभी भक्तों से अनुरोध है कि इस व्यवस्था का पालन करें, सहयोग करें ताकि किसी को भी किसी प्रकार की असुविधा न हो.

ट्रस्ट ने भक्तों से किया ये आग्रह

डॉ. अनिल मिश्र ने बताया कि श्रद्धालुओं के लिए क्लॉकरूम की सुविधा उपलब्ध रहेगी.श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए ही मोबाइल बैन करने का फैसला किया गया है,उन्होंने कहा, मंदिर परिसर के बाहर ही मोबाइल समेत अन्य कीमती सामान रखने की सुविधा उपलब्ध है.अब भक्त व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें.

25 हजार श्रद्धालु कर सकेंगे दर्शन

राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने बताया कि परकोटे के अंदर राम मंदिर के अलावा 6 और मंदिर होंगे.इसमें भगवान शिव और हनुमान जी का मंदिर शामिल होगा.मंदिर परिसर में एक साथ 25 हजार लोग पहुंच सकेंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments