Monday, July 1, 2024
HomeSarkari NaukariMazagon Dock Recruitment 2024 : 8वीं और 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए...

Mazagon Dock Recruitment 2024 : 8वीं और 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए नौकरी पाने का मौका,ऐसे होगा सलेक्शन,ये है लास्ट डेट

मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड में जॉब पाने का सुनहरा मौका है. कंपनी ने हाल ही में विभिन्न ट्रेड्स में अप्रेंटिस की वैकेंसी निकाली है.इनके तहत 500 से ज्यादा पदों पर भर्ती की जाएगी.इन पदों के लिए 12 जून 2024 से आवेदन प्रक्रिया जारी है.योग्य और इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट mazagondock.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

Mazagondock की इस वैकेंसी की लास्ट डेट

इस भर्ती के लिए आवेदन करने का आखिरी तारीख 2 जुलाई 2024 है,तो देर मत कीजिए जल्दी से जल्दी अप्लाई कीजिए,इस डेट के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

Mazagondock की भर्ती में पदों का विवरण

मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड की इस भर्ती में कुल 518 पदों पर भर्ती की जाएगी.इनमें से ग्रुप ए के 218 पद, ग्रुप बी के 240 पद, ग्रुप सी के 60 पद हैं. वहीं इस भर्ती में आवेदन के लिए उम्मीदवारों को 100 रुपये शुल्क के रूप में जमा करना होगा. SC,ST और दिव्यांग अभ्यर्थी इसमें निशुल्क फॉर्म भर सकते हैं.

शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा

मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड की भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 8वीं और 10वीं पास की हो. ग्रुप ए के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार 10वीं पास और आयु 15 से 19 वर्ष होनी चाहिए.वे ग्रुप बी के लिए भी अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए 16 से 21 साल के कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं.वहीं ग्रुप सी के आवेदन करने वाले उम्मीदवार 8वीं पास होना चाहिए, उम्र 14 से 18 वर्ष के बीच होनी चाहिए. ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल साइट या जॉब नोटिफिकेशन देखें.

भर्ती में कैसे होगा चयन ?

चयन के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा पास करनी होगी,इसके बाद डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन से गुजरना होगा.

Mazagon Dock Recruitment Online From Link

नोटिफिकेशन यहां से डाउनलोड करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments