Saturday, September 21, 2024
Homeताजा खबरपाकिस्तानी युवती से शादी, भारतीय पत्नी को तीन तलाक, कुवैत से लौटते...

पाकिस्तानी युवती से शादी, भारतीय पत्नी को तीन तलाक, कुवैत से लौटते ही जयपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुआ रहमान

जयपुर,राजस्थान पुलिस ने एक व्यक्ति को दहेज उत्पीड़न करने और फोन पर पत्नी को 3 बार तलाक कह कर संबंध विच्छेद करने के बाद पाकिस्तान की महिला से शादी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.पाकिस्तान की महिला से शादी करने का आरोपी रहमान कुवैत में था और सोमवार को जयपुर एयरपोर्ट पहुंचा था.

रहमान को जयपुर एयरपोर्ट से पकड़ा

हनुमानगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक (अजा-अजजा प्रकोष्ठ) रणवीर सिंह ने बताया कि हनुमानगढ़ के भादरा की रहने वाली फरीदा बानो (29) ने पिछले महीने अपने पति रहमान (35) के खिलाफ 3 बार तलाक कह कर संबंध विच्छेद करने और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी.उन्होंने बताया कि हनुमानगढ़ पुलिस के दल ने आरोपी रहमान को जयपुर एयरपोर्ट से हिरासत में लिया और मंगलवार को प्रारंभिक पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

क्या है पूरा मामला ?

पुलिस के अनुसार, आरोपी रहमान और फरीदा बानो की 2011 में शादी हुई. दंपत्ति का एक बेटा और एक बेटी है. बाद में रहमान कुवैत गया और वहां ट्रांसपोर्ट सेक्टर में काम करने लगा. इसी दौरान सोशल मीडिया के जरिए उसकी मुलाकात पाकिस्तानी महिला महविश से हुई तथा उसने सऊदी अरब में उससे शादी कर ली. उन्होंने बताया कि महविश पिछले महीने पर्यटक वीजा पर चूरू आई और फिलहाल रहमान के माता-पिता के साथ रह रही है.उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी महिला महविश के चूरू आने के बाद हनुमानगढ़ में अपने माता-पिता के साथ रह रही फरीदा बानो ने रहमान के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments