Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरMani Shankar Aiyar का फिर विवादित बयान,कहा-'भारत को पाकिस्तान को इज्जत देने चाहिए...

Mani Shankar Aiyar का फिर विवादित बयान,कहा-‘भारत को पाकिस्तान को इज्जत देने चाहिए क्यों कि उसके पास एटम बम है’,देखें Video

मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर पाकिस्तान को लेकर ऐसा विवादित बयान दे दिया है जिससे कांग्रेस पार्टी को नुकसान उठाना पड़ सकता है.उन्होंने अपने बयान में पाकिस्तान की वकालत की है.उनका कहना है कि भारत को पाकिस्तान को इज्जत देने चाहिए क्यों कि उसके पास एटम बम है.अगर पाकिस्तान को इज्जत नहीं दी गई और अगर कोई पागल नेता वहां आ गया तो वो भारत के खिलाफ एटम बम को इस्तेमाल करने की सोच सकता है. पाकिस्तान को ठुकराना सही नहीं है.अय्यर ने आगे कहा दोनों देशों को बातचीत से रास्ता निकालना चाहिए.

मणिशंकर अय्यर ने क्या बोला ?

मणिशंकर अय्यर ने कहा, पाकिस्तान भी एक संप्रभु मुल्क है और उनकी भी एक इज्जत है. उस इज्जत को कायम रखे हुए आप उनसे जितनी कड़ी बात करना चाहते हो करो लेकिन बात तो करो. बंदूकों को लेकर घूम रहे हो, उससे क्या हल मिल रहा है, कुछ नहीं. तनाव बढ़ते जाता है. कोई भी पागल वहां आ जाए तो क्या होगा देश का? उनके पास एटम बम है. हमारे पास भी है.

”8 सेकंड के अंदर भारत तबाह हो सकता है”

मणिशंकर अय्यर ने कहा -‘लेकिन किसी पागल ने एटम बम को लाहौर स्टेशन में फोड़ दिया तो 8 सेकंड के अंदर भारत तबाह हो सकता है. अगर आपने पाकिस्तान से बात की, उसको इज्जत दी तो वो बम के बारे में नहीं सोचेंगे लेकिन आपने उसे ठुकरा दिया. हमें समझना होगा. पाकिस्तान के साथ समस्या का समाधान करना होगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments