Friday, September 20, 2024
HomeऑटोमोबाइलMahindra Thar Roxx की लॉन्च से ठीक पहले कंपनी ने जारी किया...

Mahindra Thar Roxx की लॉन्च से ठीक पहले कंपनी ने जारी किया नया टीजर, नए कलर से उठाया पर्दा, इस SUV में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

महिंद्रा एंड महिंद्रा की बहुप्रतीक्षित 5-डोर थार मॉडल, थार रॉक्स को 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के दिन लॉन्च किया जाएगा.लॉन्च होने वाली इस नई कार को लेकर कंपनी की तरफ से लगातार एक्सीटिरियर और इंटीरियर से जुड़ी तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. महिंद्रा ने हाल ही में नई फोटोज शेयर की हैं. जिससे पता चलता है की कार में क्या नए रंग मिलने वाले हैं.

Mahindra Thar Roxx कलर ऑप्शंस

आपको बता दें की महिंद्रा की इस कार लॉन्चिंग का इंतजार लोग काफी समय से कर रहे हैं.थार रॉक्स को ब्लैक एंड वाइट कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा. पहले से ही कंपनी ब्लैक कलर में इस कार को पेश कर रही थी और अब इसके व्हाइट कलर को पेश किया गया है.

Mahindra Thar Roxx फीचर्स

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने थार रॉक्स कार की लॉन्च से पहले 15 सेकंड का टीजर रिलीज किया है. जिसमें दिखाया गया है कि इसमें वेंटिलेड फ्रंट सीट होंगी.

कार में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल,एक बड़ी टच स्क्रीन और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले,हरमन कार्डन साउंड सिस्टम दिया गया है.

पैनोरमिक सनरुफ,पांच डोर वाली इस थार में पीछे की तरफ बेंच सीट मिलेंगी.इसके साथ ही इसमें हिल डिसेंट कंट्रोल और इलेक्ट्रिकली एक्चुएटेड रियर डिफरेंशियल लॉक भी दिया गया है.

इसमें दिया गया हिल डिसेंट कंट्रोल फीचर गाड़ी को खड़ी ढलान से उतारते समय एक स्थिर गति को बनाए रखने में मदद करता है.

Mahindra Thar Roxx सेफ्टी फीचर्स

5 डोर वाली थार रॉक्स में पैसेंजर की सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण (ESC),एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), हिल होल्ड और डिसेंट कंट्रोल और एक 360-डिग्री कैमरा दिया गया है.इसके अलावा इसमें लेवल 2 एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) जैसे अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, लेन कीप असिस्ट और ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Mahindra Thar Roxx का इंजन

महिंद्रा थार रॉक्स में दो इंजन ऑप्शन मिल सकते हैं. इसमें 3 डोर वाली थार की तरह एक 2.2 लीटर की mHawk डीजल यूनिट और एक 2.0 लीटर की mStallion टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल यूनिट हो सकती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments