Sunday, September 29, 2024
Homeताजा खबरLok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले BJP को राजस्थान...

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले BJP को राजस्थान में झटका,चूरू से सांसद राहुल कस्वां ने भाजपा छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को राजस्थान में बड़ा झटका लगा है,चूरू से बीजेपी सांसद राहुल कस्वां ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया है.दिल्ली में मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर राहुल कस्वां ने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली है.

Image Source : PTI

इस दौरान पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली मौजूद रहे.वहीं इस बात की भी चर्चा है कि कांग्रेस चूरू से राहुल कस्वां को उम्मीदवार बना सकती है.

कांग्रेस में शामिल होने के बाद बोले राहुल कस्वां

कांग्रेस में शामिल होने के बाद राहुल कस्वां ने कहा,” मैं कांग्रेस पार्टी का धन्यवाद करता हूं.आज कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर मेरी जो जनभावनाएं मेरी लोकसभा सीट के प्रति थीं,जिसमें किसान के मुद्दे सहित अन्य मुद्दे रहे हैं.मेरे लोकसभा सीट के लोगों की आवाज़ को सुनते हुए मैं आगे वैसे ही काम करता रहूंगा.”

सोशल मीडिया से जरिए दी इस्तीफे की जानकारी

आपको बता दें कि राजस्थान के चूरू से सांसद राहुल कस्वां ने आज भाजपा की प्राथमिक सदस्यता और सांसद पद से इस्तीफा देने की घोषणा की थी,सांसद ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर यह घोषणा करते हुए जानकारी साझा की.वह आगामी लोकसभा चुनाव के लिए चूरू सीट से अपनी टिकट काटे जाने से नाराज चल रहे थे.

राहुल कस्वां ने क्या लिखा

राहुल कस्वां ने लिखा,” ’राम-राम’मेरे चूरू लोकसभा परिवार. मेरे परिवारजनों! आप सब की भावनाओं के अनुरूप, मैं सार्वजनिक जीवन का एक बड़ा फैसला लेने जा रहा हूँ.राजनीतिक कारणों के चलते आज इसी समय, मैं भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता एवं संसद सदस्य पद से इस्तीफा दे रहा हूँ.”

सांसद ने यह भी लिखा,”समस्त भारतीय जनता पार्टी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा जी,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी एवं अमित शाह जी का आभार प्रकट करता हूं, जिन्होंने मुझे 10 वर्षों तक चूरू लोकसभा परिवार की सेवा करने का अवसर दिया.विशेष आभार मेरे चूरू लोकसभा परिवार का, जिन्होंने मुझे सदैव बहुमूल्य साथ, सहयोग और आशीर्वाद दिया.”

आपको बता दें कि भाजपा ने चूरू सीट से इस बार नये चेहरे देवेंद्र झाझड़िया को टिकट दिया है.झाझड़िया पैरालंपिक में 2 बार स्वर्ण व एक बार रजत पदक जीत चुके हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments