Friday, July 5, 2024
HomeLoksabha Election 2024Lok Sabha Election 2024: निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी का बड़ा ऐलान,जैसलमेर-बाड़मेर...

Lok Sabha Election 2024: निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी का बड़ा ऐलान,जैसलमेर-बाड़मेर सीट से निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव,घोषणा के साथ कही ये बड़ी बात

शिव से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.सर्व समाज की बैठक के बाद उन्होंने यह ऐलान किया है. वह जैसलमेर-बाड़मेर सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे.भाटी 4 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे,उनके इस ऐलान के बाद सियासी गलियारों में भूचाल आ गया है. जानकारी के अनुसार रविंद्र सिंह भाटी पहले बीजेपी से समझौते का मन बना रहे थे,इसके लिए बीजेपी उन्हें कई ऑफर भी दिए.लेकिन उन्होंने बीजेपी की कई शर्तों को नहीं माना और निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया.

माना जा रहा है कि भाटी के निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने से केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी को काफी सियासी नुकसान हो सकता है.पहले यह भी चर्चा थी की भाटी कैलाश चौधरी को समर्थन दे देंगे,इसके लिए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के साथ उनकी बैठक भी हुई,लेकिन बात नहीं बन पाई और आज रविंद्र सिंह भाटी ने सर्व समाज की बैठक के बाद निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया.

आपको बता दें कि रविंद्र सिंह भाटी ने लोकसभा चुनाव 2024 में उतरने के निर्णय को लेकर आज सर्व समाज की बैठक बुलाई थी जहां उन्होंने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के बीच जाकर निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया. भाटी के चुनाव लड़ने को लेकर उनके समर्थक भी काफी उत्सुक थे.इसी के चलते उनके पक्ष में सोशल मीडिया पर काफी लंबे समय से ट्रेंड भी चल रहा था.जिसके बाद आज उन्होंने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया.

चुनाव लड़ने के ऐलान के साथ कही ये बात

रविंद्र सिंह भाटी ने चुनाव लड़ने की घोषणा करने के साथ ही कहा कि अब समय आ गया है 21 लाख वोटर, 2600 बूथ, 1 महीने का वक्त और मैं मेरा सबकुछ दांव पर लगा रहा हूं.आप मेरी हिम्मत और ताकत बन सको तो हाथ खड़े करो. भाटी के इस ऐलान के बाद उनके समर्थकों ने हाथ खड़े किए और कहा कि हम भी रविंद्र सिंह है और रविंद्र दिल्ली जाएगा के नारे लगने लगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments