Friday, October 18, 2024
Homeताजा खबरSalman Khan: लॉरेंस गैंग की सलमान को फिर धमकी, अभिनेता के घर...

Salman Khan: लॉरेंस गैंग की सलमान को फिर धमकी, अभिनेता के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

सलमान खान को एक बार फिर कथित तौर पर लॉरेंस विश्नोई गैंग की धमकी देने की खबर सामने आई है. जिसके बाद अभिनेता के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 30 पुलिसकर्मियों को हाईटैक हथियारों के साथ तैनात किया गया है. हर आने जाने वाले शख्स पर रखी जा रही निगाह.

मुंबई पुलिस के वाट्सएप पर मिली धमकी

बता दे कि आज यानि शुक्रवार को मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वाट्स एप पर धमकी भरा मैसेज मिला है. जिसमें लिखा था- इसे हल्के में ना लें. सलमान को जिंदा रहना है और उसे लॉरेंस से दुश्मनी खत्म करनी है तो उसे 5 करोड़ रुपए देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा. धमकी देने वाले शख्स ने खुद को लॉरेंस गैंग का सदस्य बताया है. गौरतलब है कि सलमान के करीबी बाबा सिद्दीकी की पिछले दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली थी.

पुलिस ने धमकी भरे मैसेज की जांच शुरू की

धमकी भरे मैसेज की मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. क्या यह धमकी वाकई में लॉरेंस गैंग ने ही दी है या कोई और गैंग है ? बता दें कि इससे पहले गुरुवार को नवी मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की कथित साजिश के सिलसिले में वांछित आरोपी लॉरेंस गैंग के शूटर सुक्खा को गिरफ्तार किया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments