Tuesday, July 9, 2024
Homeताजा खबरखरगे ने मंत्रालय और केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा रेल हादसे...

खरगे ने मंत्रालय और केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा रेल हादसे पर तय होनी चाहिए जवाबदेही…

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बिहार के बक्सर में हुए रेल हादसे पर गुरुवार को दुख जताया और कहा कि इस तरह की दुर्घटना पर रेल मंत्रालय और केंद्र सरकार की जवाबदेही तय होनी चाहिए।

खरगे ने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की और घायलों की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

खरगे ने एक्स पर पोस्ट किया नई दिल्ली से असम जाने वाली नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के बिहार के बक्सर में पटरी से उतर जाने की खबर बेहद पीड़ादायक है। इस भयावह हादसे में कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है और 100 से ज़्यादा लोग घायल हुए हैं। उन्होंने कहा हम मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हैं और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते है। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि पीड़ितों को हर मुमकिन मदद पहुंचाएं।

खरगे ने कहा जून 2023 की बालासोर रेल दुर्घटना के बाद ये ट्रेन के पटरी से उतरने का दूसरा बड़ा हादसा है। रेल मंत्रालय और केन्द्र सरकार की जवाबदेही तय होनी चाहिए।

दिल्ली-कामाख्या नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के 6 डिब्बे बुधवार रात को बिहार के बक्सर जिले के रघुनाथपुर स्टेशन के पास पटरी से उतर गए जिससे कम से कम 4 लोगों की मौत हो गई और बड़ी संख्या में लोग घायल हो गए।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments