Thursday, October 3, 2024
HomeNational Newsवॉट्सऐप चैनल पर कैटरीना का राज, भारत में टॉप पर

वॉट्सऐप चैनल पर कैटरीना का राज, भारत में टॉप पर

मेटा ने पिछले दिनों वॉट्सऐप पर चैनल का फीचर लॉन्च किया था। यह फीचर यूज करना बेहद आसान है। यही कारण है कि लॉन्च होने के साथ ही दुनियाभर के सेलिब्रिटीज ने इसे फॉलो करना शुरू कर दिया। दरअसल, फैंस से जुड़ने के लिए यह चैनल बहुत ही आसान विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है।  

इन्होंने की पहल

वॉट्सऐप चैनल की लिस्ट में कई बड़ी हस्तियों के नाम जुड़ गए हैं। इन हस्तियों ने जुड़ने के साथ ही लाखों फॉलोअर्स बना लिए। भारत में इसमें सबसे आगे हैं कैटरीना कैफ। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने वॉट्सऐप चैनल पर फॉलोअर्स के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, एक्टर अक्षय कुमार तक को पीछे छोड़ दिया है। वॉट्सऐप चैनल पर लोगों ने कैटरीना का शानदार स्वागत किया है।

दुनियाभर में चौथे नंबर पर कैटरीना कैफ

वॉट्सऐप चैनल फॉलोअर्स के ​मामले में कैटरीना दुनियाभर में तीसरे नंबर पर हैं। उनके इस चैनल पर करीब 15.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वॉट्सऐप चैनल पर 7.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अक्षय कुमार के वॉट्सऐप चैनल पर करीब 8.9 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं। फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के चैनल पर करीब 10.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

देखिए टॉप लिस्ट

वॉट्सऐप चैनल पर फॉलोअर्स के मामले में पहले नंबर पर है खुद वॉट्सऐप चैनल, जिसके 25 मिलियन फॉलोअर्स हैं। दूसरे नंबर पर है ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, जिसके 17.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं कैटरीना कैफ के 15.4 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं। फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड चौथे नंबर पर है, जिसके 15.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। रैपर बैड बन्नी के 13.2 मिलियन, एक्टर दिलजीत दोसांझ ने 5.3 मिलियन और एक्ट्रेस सनी लियोन के 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।  

नाम — फॉलोअर्स

कैटरीना कैफ — 15.4 मिलियन फॉलोअर्स

अक्षय कुमार — 8.9 मिलियन फॉलोअर्स

नरेंद्र मोदी — 7.8 मिलियन

दिलजीत दोसांझ — 5.3 मिलियन फॉलोअर्स

सनी लियोन — 5 मिलियन फॉलोअर्स

मोनालिसा — 2.9 मिलियन फॉलोअर्स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments