Tuesday, July 9, 2024
Homeकोटाकन्हैया लाल हत्याकांड : असम के मुख्यमंत्री ने गहलोत सरकार पर साधा...

कन्हैया लाल हत्याकांड : असम के मुख्यमंत्री ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

कोटा। असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या को लेकर गुरुवार को राज्य की अशोक गहलोत नीत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उनके गृह राज्य में ऐसा कुछ हुआ होता तो 5 मिनट में जवाबी कार्रवाई हो गई होती। शर्मा यहां भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा को संबोधित कर रहे थे।

पिछले साल जून में उदयपुर के धान मंडी इलाके में चाकू से वार करके 2 लोगों ने कन्हैया लाल की हत्या कर दी और ऑनलाइन वीडियो पोस्ट कर कहा था कि वे इस्लाम के अपमान का बदला ले रहे हैं। असम के मुख्यमंत्री ने क्रूर हत्या के लिए कांग्रेस सरकार को दोषी ठहराते हुए कहा अगर यह असम में हुआ होता, तो 5 मिनट के भीतर टेलीविजन पर इसी तरह की एक और खबर होती… तुरंत सबक सिखाने की जरूरत है।

उन्होंने आगामी राजस्थान चुनावों में भाजपा की जीत की आशा जतायी। कहा हिंदू सिर को शरीर से अलग करना नहीं जानते, लेकिन वे राजस्थान चुनाव में भाजपा को लाने के लिए ईवीएम के जरिए कांग्रेस के साथ ऐसा जरूर करेंगे। बाद में, असम के मुख्यमंत्री ने संवाददाता सम्मेलन में उदयपुर हत्याकांड को लेकर राजस्थान सरकार पर हमला करने की बात स्वीकार की और सवाल किया कि क्या हिंदू का सिर धड़ से अलग होने के लिए होता है। उन्होंने कहा हां, मैं अपने शब्दों पर कायम हूं। यह (उदयपुर हत्याकांड) एक ब्रेकिंग न्यूज थी…5 मिनट के भीतर एक और ब्रेकिंग न्यूज आनी चाहिए थी।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments