Thursday, October 3, 2024
Homeताजा खबरKala Jatheri Anuradha Marriage: गैंगस्टर काला जठेड़ी से शादी करने खुद गाड़ी...

Kala Jatheri Anuradha Marriage: गैंगस्टर काला जठेड़ी से शादी करने खुद गाड़ी चलाकर मंडप पहुंची लेडी डॉन अनुराधा,देखें खबर से जुड़ा Video

नई दिल्ली, गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और आदतन अपराधी अनुराधा चौधरी उर्फ ‘मैडम मिंज’ की शादी आज यानि मंगलवार 12 मार्च को होने वाली है. शादी के लिए गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा विवाह स्थल पहुंच चुके हैं.आपको बता दें कि शादी के लिए अनुराधा चौधरी खुद कार ड्राइव करके विवाह स्थल पहुंची है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वहीं जिस बैंक्वेट हॉल में शादी होनी है वह किले में तब्दील हो चुका है और निगरानी के लिए ड्रोन की मदद ली जा रही है .बैंक्वेट हॉल के प्रवेश द्वार पर मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं, विवाह कार्यक्रम में आने वाले लोगों पर ड्रोन से नजर रखी जा रही है और सुरक्षा के लिए सश्स्त्र कमांडो को तैनात किया गया है.

गैंगवार की आशंका पर पुलिस अलर्ट

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने गैंग वॉर के साथ-साथ संदीप के हिरासत से फरार होने जैसी किसी भी घटना से बचने के लिए योजना तैयार की है.द्वारका सेक्टर 3 में स्थित संतोष गार्डन बैंक्वेट को संदीप के वकील ने 51 हजार रुपये में बुक किया है, जो तिहाड़ जेल से 7 किलोमीटर दूर है.दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने नाम नहीं प्रकाशित करने की शर्त पर बताया, ”बैंक्वेट हॉल के प्रवेश द्वार पर मेटल डिटेक्टर लगाये गये हैं.विवाह कार्यक्रम में शामिल होने वाले अतिथियों को प्रवेश से पहले बार-कोड बैंड दिये जाएंगे और प्रवेश पास के बिना किसी भी वाहन को बैंक्वेट हॉल के समीप पार्किंग में गाड़ी पार्क करने की अनुमति नहीं होगी.’

Image Source : PTI

स्वाट कमांडो की मौजूदगी में विवाह

अधिकारी ने बताया कि विवाह के दौरान सभी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए 6 से ज्यादा CCTV कैमरा लगाये गए हैं और ड्रोन का इस्तेमाल किया है.सूत्रों ने बताया कि संदीप का विवाह कार्यक्रम 250 पुलिसकर्मियों और हाई टेक हथियारों से लैस स्वाट कमांडो की मौजूदगी में होगा

शादी पर ये टीमें रख रहीं नजर

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस कर्मियों में विशेष प्रकोष्ठ, अपराध शाखा और हरियाणा की अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) की टीमें शामिल. इनके अलावा राजस्थान पुलिस और राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) के अधिकारी भी संदीप की शादी पर नजर रख रहे हैं.अधिकारी ने बताया, कुछ पुलिस अधिकारी हथियारों से लैस सादे कपड़ों में रहेंगे और कार्यक्रम स्थल पर कड़ी निगरानी रखेंगे.

Image Source : PTI

शादी के लिए 6 घंटे की पैरोल

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि संदीप का परिवार पहले ही 150 मेहमानों की सूची स्थानीय पुलिस के साथ साझा कर चुका है.उन्होंने बताया कि शादी के दौरान वेटरों और अन्य कर्मचारियों को पहचान के लिए ID दी जाएंगी. आपको बता दें कि हरियाणा के सोनीपत का रहने वाले संदीप कभी वांछित था और उस पर 7 लाख रुपये का इनाम था.संदीप को विवाह के लिए दिल्ली की एक अदालत ने 6 घंटे की पैरोल दी है.

लेडी डॉन अनुराधा से होगा विवाह

संदीप का विवाह अनुराधा चौधरी से होगा, जिसका भी आपराधिक इतिहास है.संदीप फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है. अदालत के आदेश के मुताबिक, संदीप को विवाह के लिए सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक की पैरोल की इजाजत दी गई है.अगले दिन यानी 13 मार्च को उसे हरियाणा के सोनीपत में उसके गांव जठेड़ी ले जाया जाएगा, जहां दंपति शादी के बाद वाली रस्मों को पूरा करेंगे.पुलिस ने बताया कि संदीप को बड़ी संख्या में तीसरी बटालियन यूनिट के पुलिस कर्मियों के साथ ले जाया जाएगा.इस यूनिट को कैदी को जेल से बाहर निकालने और वापस जेल ले जाने का काम सौंपा गया है.

Image Source : PTI
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments