Tuesday, July 9, 2024
HomeMP- CGजेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा यात्रा का मकसद कांग्रेस...

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा यात्रा का मकसद कांग्रेस मुक्त सत्ता

जशपुर। छत्तीसगढ़ सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त रहने और लोगों से झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुये भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शुक्रवार को यहां कहा कि परिवर्तन यात्रा का उद्देश्य भूपेश बघेल सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करना और कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ फेंकना है. नड्डा ने एक रैली को संबोधित करते हुये कहा कि ‘‘सनातन धर्म का दुरुपयोग और अनादर करना सोनिया गांधी और राहुल गांधी का एजेंडा बन गया है।’’ जेपी नड्डा ने सवाल पूछते हुए कहा कि ‘‘सनातन धर्म के खिलाफ टिप्पणियों पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी चुप क्यों हैं ।’’

राहुल गांधी पर साधा निशाना

भाजपा अध्यक्ष ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘‘आप दुनिया जहान में संविधान की चर्चा करते हैं. किस संविधान में लिखा है कि किसी धर्म को, किसी विचार को, किसी आस्था को गाली दी जाए ।’’ उन्होंने कांग्रेस नेता की तरफ इशारा करते हुये कहा, ‘‘आपके ‘मोहब्बत की दुकान’ में ‘नफरत का सामान’ बिकता है ।’’ जेपी नड्डा ने कहा कि भारत अब ‘पिछलग्गू’ देश नहीं रहा, बल्कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया को आगे बढ़ने का संदेश दे रहा है .

बघेल सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त

भाजपा प्रमुख ने कहा कि 2014 में, 92 प्रतिशत मोबाइल फोन (भारत में प्रयुक्त) चीन में निर्मित होते थे, लेकिन अब एप्पल समेत 97 प्रतिशत मोबाइल फोन भारत में निर्मित हो रहे हैं.उन्होंने आरोप लगाया कि भूपेश बघेल सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है तथा जनता से झूठे वादे कर रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments