Monday, September 16, 2024
HomeSarkari NaukariFSSAI Jobs 2024: फूड सेफ्टी अथॉरिटी में ऑफिसर पद पर निकली वैकेंसी,तुरंत...

FSSAI Jobs 2024: फूड सेफ्टी अथॉरिटी में ऑफिसर पद पर निकली वैकेंसी,तुरंत करें अप्लाई,ये है लास्ट डेट,जानें डिटेल्स

अगर आप भी फूड सेफ्टी अथॉरिटी में नौकरी पाना चाहते हैं तो आपके लिए यह सुनहरा मौका है.दरअसल FSSAI ने ग्रुप ए और ग्रुप बी लेवल की भर्तियां निकाला है.इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल बेवसाइट www.fssai.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

FSSAI की वैकेंसी में अप्लाई करने की लास्ट डेट

इस भर्ती में आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 जुलाई 2024 तय की गई है.इस तिथि के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.इसीलिए जो भी योग्य एवं इच्छुक कैंडिडेट आवेदन करना चाहते हैं देर मत कीजिए.

FSSAI की वैकेंसी के लिए शैक्षणिक योग्यता

अगर आप FSSAI की इस वैकेंसी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो असिस्टेंट डायरेक्टर पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री होनी चाहिए.इसके साथ ही एडमिनिस्ट्रेटिव, फाइनेंस, ह्यूमन, रिसोर्स, डेवलपमेंट डिपार्टमेंट्स में काम करने 6 साल का अनुभव होना चाहिए.वहीं एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट होना चाहिए.साथ ही 3 साल का काम करने का अनुभव होना चाहिए.

FSSAI की भर्ती में पदों का विवरण

FSSAI की इस भर्ती के जरिए असिस्टेंट डायरेक्टर के 5 और एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के 6 पदों को भरा जाएगा..भारत में जहां भी FSSAI के ऑफिस हैं, वहां पर सलेक्ट हुए उम्मीदवारों को पोस्टिंग दी जाएगी.ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट या जॉब नोटिफिकेशन पढ़े.

FSSAI की भर्ती का नोटिफिकेशन यहां से डाउनलोड करें

FSSAI की भर्ती के लिए यहां भेजना है फॉर्म

इस भर्ती में कैंडिडेट्स की पोस्टिंग डेप्यूटेशन के माध्यम से की जाएगी,कैंडिडेट को आवेदन फॉर्म लास्ट डेट से पहले मांगे गए जरूरी डॉक्यूमेंट्स लगाकर FSSAI के ऑफिस भेजनी होगी. जिसका पता नीचे दिया गया है.

पता है- असिस्टेंट डायरेक्टर, एफएसएसआई हेडक्वार्टर, थर्ड फ्लोर, एफडीए भवन, कोटला, रोड नई दिल्ली

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments