Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तरप्रदेश (UP)Accident News : झांसी-कानपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा,कार को ट्रक ने मारी...

Accident News : झांसी-कानपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा,कार को ट्रक ने मारी टक्कर, दूल्हे समेत 4 लोग जिंदा जले

झांसी (उप्र) झांसी-कानपुर राजमार्ग पर पारीक्षा के निकट ट्रक से टक्कर लगने पर एक कार में आग लग जाने से उसमें सवार दूल्हे सहित 4 लोगों की जलकर मौत हो गई है और 2 अन्य बाराती झुलस गए,पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया जिसकी तलाश की जा रही है.

पुलिस ने बताया कैसे हुआ हादसा

पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात में जनपद में एरच क्षेत्र के बिलाटी गांव से एक बारात यहां बड़ागांव क्षेत्र के छपरा गांव आ रही थी और उसी दौरान जब दूल्हे की कार पारीक्षा पुल से गुजर रही थे तभी पीछे से आ रहे एक डीसीएम टोयोटा ट्रक ने पीछे से उसमें टक्कर मार दी. उन्होंने कहा कि दुर्घटना के बाद कार का सीएनजी टैंक फट गया और उसमें आग लग गई.

4 लोगों की जिंदा जलने से मौत

दुर्घटना की सूचना पाते ही पुलिस एवं अग्निशमन दल ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया परंतु इस दौरान दूल्हे सहित 4 लोगों की जिंदा जल जाने से मौत हो चुकी थी.पुलिस ने किसी तरह आग बुझा कर कार के अंदर से लोगों को निकाला.

मृतकों की हुई शिनाख्त

इस दुर्घटना में 25 वर्षीय दूल्हा आकाश अहिरवार ,उसका भाई आशीष (20) , भतीजा मयंक (सात) एवं कार चालक जयकरण (32 ) की मौके पर ही जल जाने के कारण मौत हो गई और अन्य 2 बाराती रवि अहिरवार एवं रमेश झुलस गए.पुलिस ने रवि और रमेश को स्थानीय मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया.पुलिस अधीक्षक शहर कुमार ने बताया कि ट्रक चालक दुर्घटना उपरांत भाग गया.उनके अनुसार रवि एवं रमेश की हालत संतोषजनक बताई गई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments