Wednesday, July 3, 2024
HomeजयपुरJEN Paper Leak Case:पेपरलीक करने वाले आरोपियों के ठिकानों पर SOG की...

JEN Paper Leak Case:पेपरलीक करने वाले आरोपियों के ठिकानों पर SOG की दबिश, हर्षवर्धन मीणा के घर से मिले ये सबूत,पढ़े पूरा अपडेट

राजस्थान में जूनियर इंजीनियर भर्ती( JEN)परीक्षा का पेपर लीक करने वाले आरोपियों के ठिकानों पर SOG ने गुरुवार को छापेमारी की है.पकड़े गए आरोपी हर्षवर्धन और राजेंद्र यादव समेत अन्य आरोपियों के ठिकानों पर SOG की 14 टीमों ने एक साथ दबिश दी है.इसमें दौसा और जयपुर के 7 ठिकाने शामिल हैं.हर्षवर्धन मीणा के मकान से पेपरों के भारी संख्या में दस्तावेज जब्त कर कब्जे में ले लिए हैं.

दौसा के आगरा रोड स्थित गोविंददेवजी मंदिर के सामने 60 फीट रोड स्थित हर्षवर्धन मीणा के 2 ठिकानों पर जयपुर SOG की टीम ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा के नेतृत्व में दबिश की कार्रवाई करते हुए कई परीक्षाओं के पेपरों सहित बड़ी संख्या में दस्तावेज बरामद हुए हैं.वहीं आपको बता दे की जैसे ही दौसा जिले में SOG कार्रवाई की सूचना मिली तो मकान में रह रहे लोग गायब हो गए. पटवारी हर्षवर्धन का मकान संदिग्ध गतिविधियों के लिए जाना जाता है.

बता दें कि 20 फरवरी को राजस्थान एसओजी ने जेईएन भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में मुख्य सरगना समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.50 हजार का इनामी मुख्य सरगना हर्षवर्धन कुमार मीणा और राजेंद्र कुमार यादव को नेपाल बॉर्डर से दबोचा गया था.

वाट्सएप पर मिला था पेपर

पुलिस पूछताछ में पता लगा है कि हर्षवर्धन मीणा को परीक्षा का पेपर वाट्सएप पर मिला था,जिसे उसने अभ्यर्थियों और दलालों को आगे करीब 2 करोड़ रुपए में बेचा था.पूछताछ के दौरान ये भी पता चला है कि पेपर हायर सैकेंडरी स्कूल खातीपुरा के थर्ड ग्रेड टीचर राजेंद्र कुमार यादव द्वारा लीक किया गया है. जो फिलहाल फरार है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments