Thursday, September 19, 2024
HomeSarkari NaukariJCI Recruitment 2024: जूट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा...

JCI Recruitment 2024: जूट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, लाखों में मिलेगी सैलरी, जानें तमाम डिटेल्स

सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. जूट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया ने जूनियर इंस्पेक्टर (JCI), जूनियर असिस्टेंट और अकांटेंट के पदों पर भर्ती निकाली है. बता दें कि 10 सितंबर से इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया भी शुरू हो गई है. योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट jutecorp.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

JCI Recruitment 2024: आयु सीमा और शैक्षणिक योग्यता

जूट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट की अधिकतम आयु 30 वर्ष निर्धारित की गई है. उम्र की गणना 1 सितंबर 2024 के आधार पर की जाएगी.

JCI Recruitment 2024: पदों का विवरण

जूट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया की इस भर्ती में कुल 90 पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसमें जूनियर इंस्पेक्टर के 42 पद, जूनियर असिस्टेंट के 25 पद,अकाउंटेंट के 23 पदों पर नियुक्ति की जाएगी.

JCI Recruitment 2024:आवेदन की लास्ट डेट

जूट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया की इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 सितंबर 2024 तय की गई है. इस तारीख के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे. जो भी उम्मीदवार अप्लाई करना चाहते हैं. इस डेट से पहले जरूर अप्लाई कर दें.

JCI Recruitment 2024: आवेदन शुल्क

जूट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया की इस भर्ती में सामान्य/EWS/OBC श्रेणी के उम्मीदवारों को 250 रुपये का आवेदन शुल्क देना हेगा। वहीं पीएच वर्ग/एससी और एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क से मुक्त रखा गया है.

इस खबर को भी पढ़ें : संचार मंत्रालय में इन पदों पर निकली भर्ती, 142000 मिलेगी सैलरी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments