Saturday, September 21, 2024
Homeजम्मू-कश्मीरराहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे के 2 दिवसीय जम्मू कश्मीर दौरे में...

राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे के 2 दिवसीय जम्मू कश्मीर दौरे में बदलाव, जानें पूरा शेड्यूल

जम्मू, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी आगामी विधानसभा चुनावों से पहले महत्वपूर्ण बैठकों के लिए बुधवार को जम्मू कश्मीर का 2 दिवसीय दौरा शुरू करेंगे. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के महासचिव गुलाम अहमद मीर ने पीटीआई को बताया कि पूर्व में दोनों नेताओं का पहले जम्मू और फिर श्रीनगर जाने का कार्यक्रम था, लेकिन अब वह अपना दौरा श्रीनगर से शुरू करेंगे.

10 जिलों के नेताओं, कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

श्रीनगर में मौजूद मीर ने कहा कि दोनों नेता गुरुवार को कश्मीर घाटी के 10 जिलों में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ व्यापक बैठकें करेंगे. उन्होंने बताया कि श्रीनगर में बातचीत के बाद वह दोपहर को जम्मू के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे और क्षेत्र के 10 जिलों के कार्यकर्ताओं से वार्ता करेंगे.इसके बाद वे दिल्ली के लिए रवाना होंगे.मीर ने कहा, ”खरगे और राहुल गांधी चुनाव के लिए जमीनी स्तर की तैयारी के बारे में पूरी जानकारी लेंगे.”

यह दौरा कांग्रेस अध्यक्ष खरगे और गांधी के सोमवार को 4 चुनावी राज्यों के महासचिवों, प्रभारियों और स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्यों से मुलाकात के बाद हो रहा है. जम्मू कश्मीर की 90 विधानसभा सीट पर 3 चरण के चुनाव 18 सितंबर, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को होंगे. मतगणना 4 अक्टूबर को होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments