Thursday, October 3, 2024
Homeताजा खबरJaipur: इंस्पेक्टर के बेटे ने ले ली युवक की जान,पिता CM की...

Jaipur: इंस्पेक्टर के बेटे ने ले ली युवक की जान,पिता CM की सुरक्षा में तैनात,सामने आया CCTV

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की सुरक्षा में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे ने युवक की बल्ले से पीट पीटकर जान ले ली.हत्या करने वाला आरोपी क्षितिज शर्मा सीएम की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा का बेटा है. बताया जा रहा है कि जयपुर में युवक का इंस्पेक्टर के बेटे से झगड़ा हुआ था जिसके बाद गुस्से में आकर उसने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी .इस हत्याकांड से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.सूचना पर DCP वेस्ट अमित कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.डीसीपी ने बताया हमनें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार देर रात करणी विहार थाना इलाके की रजनी विहार कॉलोनी की है. बताया जा रहा है कि क्षितिज की मृतक मोहन से पुरानी दुश्मनी थी,मोहन रजनी विहार पार्क के पास ठेला लगाता था ,उस पर क्षितिज समेत कई लोगों को आपत्ति थी,इसी के चलते वह विरोध करते थे.क्षितिज चाहता था कि मोहन यहां ठेला न लगाए.मंगलवार को इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया और क्षितिज ने बल्ले से पीट-पीटकर मोहन की जान ले ली.

इस पूरी घटना का CCTV सामने आया है .इसमें नजर आ रहा है मोहन से बहस के बाद शितिज अपने घर से बल्ला लेकर आया और मोहन पर ताबड़तोड़ वार किए.जिससे मोहन बेसुध होकर सड़क पर ही गिर गया.घटना की सूचना मिलने पर क्षितिज के पिता भी मौके पर पहुंचे,बेटे के साथ मिलकर मोहन अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments