Sunday, September 29, 2024
HomeजयपुरJaipur Train Fire : दौलतपुर-साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन के AC कोच में लगी...

Jaipur Train Fire : दौलतपुर-साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन के AC कोच में लगी आग, 70 यात्री थे सवार,खातीपुरा स्टेशन के पास हुई घटना

जयपुर,राजधान जयपुर में चलती ट्रेन के AC कोच में आग लगने से हड़कंप मच गया. शुक्रवार सुबह जयपुर के खातीपुरा स्टेशन के पास दौलतपुर-साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन के थर्ड ऐसी कोच से धुआं निकलता देख यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल हो गया.कोच में उस समय 70 यात्री सवार थे,एक यात्री ने तुरंत चेन खींची,जिससे ट्रेन वहीं रुक गई और उस कोच में सवार सभी यात्री नीचे उतर गए,फिर ट्रेन स्टाफ ने यात्रियों की मदद से आग को बुझाया.कोच में सवार यात्रियों को दूसरे कोच में शिफ्ट किया गया.वहीं इस पूरे घटनाक्रम के चलते ट्रेन 1 घंटे लेट रवाना हुई.

आग लगने के कारणों का नहीं चला पता

उत्तर पश्चिम रेलवे के प्रवक्ता कैप्टन शशि किरण ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं और ट्रेन 1 घंटे की देरी से रवाना हुई.उन्होंने बताया कि आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है.आग शौचालय के पास लगी थी.यात्री ने तुरंत चेन खींची और कोच अटेंडेंट ने यात्रियों की मदद से आग पर काबू पाया.उन्होंने बताया कि कोच को अलग कर यात्रियों को दूसरे कोच में शिफ्ट किया गया.घटना खातीपुरा और जगतपुरा रेलवे स्टेशनों के बीच हुई. मामले की जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments