Thursday, October 3, 2024
Homeताजा खबरIsrael Hamas Conflict : देश में छिड़ी जंग तो मॉडल ने पहना...

Israel Hamas Conflict : देश में छिड़ी जंग तो मॉडल ने पहना सेना का लिबास, तस्वीरें हुई वायरल..

Israel Hamas Conflict : शनिवार को हमास ने इजरायल पर गाजा पट्टी से हमला कर दिया. इसके जवाब में इजरायल ने जवाबी कार्रवाई करते हुए ऑपरेशन स्कायर्ड शुरु कर दिया. इज़राइल और फिलिस्तीनी आतंकी ग्रुप हमास के बीच जारी इस युद्द ने दुनिया के बाकी देशों को चिंता में डाल दिया. दोनो देशो के बीच इस युद्द का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर समाधान ढूंढा जा रहा है. इजरायल की सरकार ने वहां के नागरिकों को मैसेज भेजा है कि इस युद्ध की इस घड़ी में उनके देश को उनकी ज़रूरत है. जैसे ही यह मैसेज दूसरे देशों में मौजूद इज़राइली नागरिक को मिल रहा है तो ने रिज़र्व आर्मी के तौर पर वापस अपने वतन इजरायल लौट रहे है. वहीं देश में मौजूद इज़राइली सेना की ड्यूटी पर हैं.

मॉडल ने पहला सेना का लिबास

बता दे जैसे इजराइल के नागरिकों को मैसेज मिला तो वे अपने वतन की और रिजर्व आर्मी के तौर पर लौट रहे है व सेना के साथ मौर्चा संभाल रहे है. एक रिपोर्ट के मुताबिक इज़राइल की ग्लैमरस मॉडल नतालिया फैडीव भी बार्बी और ऐसे नाजुक कैरेक्टर्स का लिबास फेंककर अब सेना की वर्दी पहन चुकी हैं. नतालिया ने फैंस को बताते हुए कहा कि वे देश के लिए अपनी जान कुर्बान करने का जज़्बा रखती है इसी जज्बे को लेकर वह युद्ध लड़ने पहुंच गई हैं. नतालिया ने अपने फैंस ने उनके लिए दुआ करने के लिए भी कहा है.

सोशल मीडिया पर नहीं रहेंगी ज्यादा एक्टिव

मॉडल नतालिया ने द्वारा बताया गया कि रिज़र्व आर्मी के तौर पर उन्हें ड्यूटी के लिए बुलाया गया है. इसलिए वो अब ज्यादा एक्टिव नहीं रह पाएंगी क्योंकि वे अपनी रिज़र्व ड्यूटी पर हैं. अभी पता नहीं है कि उन्हें कितना वक्त लगेगा, ऐसे में लोगों से उन्होंने दुआ की अपील की है. इज़राइल के झंडे के साथ उन्होंने अपनी सेल्फी भी पोस्ट की है. नतालिया इज़राइली सरकार की कॉन्सक्रिप्शन पॉलिसी के तहत सेना की ड्यूटी पर हैं, जिसमें देश के सभी पुरुषों और महिलाओं को 32 और 24 महीने के लिए सेना में सेवाएं देनी होती हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments