Sunday, September 29, 2024
HomeIPL-2024IPL 2024,RCB Vs RR: मैच के दौरान ब्लैक में टिकट बेच रहे...

IPL 2024,RCB Vs RR: मैच के दौरान ब्लैक में टिकट बेच रहे बाउंसरों में रुपयों के बंटवारे को लेकर झगड़ा,जमकर चले लात घूसे,पुलिस ने किया अरेस्ट,Video वायरल

जयपुर के SMS स्टेडियम में शनिवार को RCB और राजस्थान रॉयल्स का मैच चल रहा था इसी दौरान ब्लैक में टिकट बेच रहे बाउंसर रुपयों के बंटवारें को लेकर आपस में भिड़ गए. हंगामा बढ़ने पर वहां पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह बाउंसर और उसके साथ मौजूद अन्य लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया.इस पूरे मामले में एक वीडियो भी सामने आया है.जिसमें बाउंसर आपस में झगड़ रहे है. ज्योति नगर थाना पुलिस ने इस मामले में 2 बाउंसर सहित 8 लोगों को अरेस्ट किया है.ब्लैक में बिक रहे टिकट और टिकटों को लेकर अलग-अलग गेटों पर आपस में विवाद हो रहे है.मैच के दौरान पुलिस इन विवादों से जूझती नजर आई.

थानाधिकारी रमेश ने बताया कि रात को अलग-अलग गेटों पर विभिन्न बातों को लेकर हंगामा चलता रहा.रात को एक गेट पर बाउंसरों में विवाद हो गया.विवाद के चलते बाउंसरों में जमकर लात-घूसे चले.इस मामले में दो बाउंसरों सहित 8 लोगों को अरेस्ट किया है.विवाद के कारणों की जांच की जा रही है.रात को यह भी सूचना आई थी कि SMS स्टेडियम में ब्लैक में टिकट बेचे जा रहे है.इसकों लेकर भी अरेस्ट लोगों से पूछताछ की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments