Thursday, October 3, 2024
HomeIPL-2024IPL 2024,DC VS KKR: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान Rishabh Pant पर दूसरी...

IPL 2024,DC VS KKR: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान Rishabh Pant पर दूसरी बार जुर्माना,धीमी ओवर रेट के चलते लगा इतने का जुर्माना,बैन का मंडराया खतरा !

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स को करारी हार का सामना करना पड़ा.इस मैच में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने एक बार फिर वही गलती दोहरा दी जिसके चलते उनके खिलाफ पहले भी कार्रवाई हो चुकी है. KKR के खिलाफ धीमी ओवर रेट रखने के लिए पंत पर इस बार 24 लाख का जुर्माना लगाया गया. बता दें कि इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए उनपर12 लाख रुपए का जुर्माना लगा था.

टीम के बाकी खिलाड़ियों पर भी जुर्माना

पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की ओवरगति बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में धीमी रही थी.बाकी खिलाड़ियों पर मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया .

IPL ने बयान में क्या कहा ?

IPLने एक बयान में कहा,” दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल मैच में धीमी ओवरगति के लिये जुर्माना लगाया गया है. यह इस सत्र में आईपीएल की आचार संहिता के तहत टीम का दूसरा अपराध था लिहाजा पंत पर 24 लाख रूपये जुर्माना लगाया गया .इंपैक्ट खिलाड़ी समेत बाकी खिलाड़ियों पर मैच फीस का 25 प्रतिशत या 6 लाख रूपये में से जो कम हो, जुर्माना लगाया गया है.”

पंत पर लग सकता है बैन

ऐसा दूसरी बार है जब IPL में स्लो ओवर रेट की वजह से बोर्ड ने जुर्माना लगाया है.अब उन पर एक मैच से बैन का खतरा मंडरा रहा है.हालांकि,अब तक BCCI ने इस पर कोई अपडेट नहीं दिया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments