Friday, October 18, 2024
Homeखेल-हेल्थIND VS NZ 1st Test Live Update: भारत की दूसरी पारी की...

IND VS NZ 1st Test Live Update: भारत की दूसरी पारी की शुरुआत, रोहित शर्मा और यशस्वी  जायसवाल क्रीज पर

IND VS NZ 1st Test Score Live Update: भारत की दूसरी पारी की शुरुआत हो चुकी है. रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल क्रीज पर हैं. टीम इंडिया ने 22 रन बना लिए हैं. बता दें कि भारतीय टीम पर न्यूजीलैंड ने 356 रन की बढ़त हासिल की है.

IND VS NZ 1st Test Score Live Update: न्यूजीलैंड की पहली पारी 402 रन पर खत्म हो गई है. इस तरह कीवी टीम ने पहली पारी में 356 रन की बढ़त हासिल की. रचिन रवींद्र ने 134 रन की शानदार पारी खेली. जिसमें उन्होंने 13 चौके और 4 छक्के लगाए. वह आखिरी विकेट के रूप में आउट हुए.

IND VS NZ 1st Test Score Live Update: न्यूजीलैंड टीम का 384 के स्कोर पर गिरा नौवां विकेट. कुलदीप यादव ने एजाज पटेल को LBW आउट किया. वह चार रन बना सके. फिलहाल रचिन रवींद्र के साथ विलियम ओरुर्के क्रीज पर हैं. कीवी टीम की बढ़त 338 रन की हो चुकी है.

IND VS NZ 1st Test Score Live Update: न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन लंच तक शुक्रवार को यहां अपनी पहली पारी में 7 विकेट पर 345 रन बनाए. न्यूजीलैंड ने इस तरह से पहली पारी मेंं 299 रन की बढ़त हासिल कर ली है.भारतीय टीम पहली पारी में 46 रन पर आउट हो गई थी.लंच के समय रचिन रविंद्र 104 और टिम साउदी 49 रन पर खेल रहे थे. भारत की तरफ से रविंद्र जडेजा ने 3 विकेट लिए हैं.

IND VS NZ 1st Test Score Live Update: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेला जा रहा है. टीम इंडिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 46 रन की बना पाई. जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में 3 विकेट खोकर 180 रन बना लिए थे. शुक्रवार को न्यूजीलैंड टीम इससे आगे खेल रही है. और लंच तक कीवी टीम ने 7 विकेट गंवाकर 345 रन बना लिए हैं. इस तरह से न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ पहली पारी में 299 रन की बढ़त हासिल कर ली है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments