Monday, October 7, 2024
HomeCrime NewsIIT BHU में छात्रा के साथ बर्बरता : कपड़े उतारे, किस किया।...

IIT BHU में छात्रा के साथ बर्बरता : कपड़े उतारे, किस किया। Video Viral होने के बाद सड़क पर उतरे हजारों विद्यार्थी

काशी। आईआईटी बीएचयू में बुधवार रात एक छात्रा के साथ बर्बरता की गई। कुछ युवकों ने उसकी गरिमा, सम्मान और इज्जत को तार तार किया। बताया गया कि देर रात बीएचयू की एक छात्रा के साथ कुछ लोगों ने छेड़खानी की। साथ ही उसका वीडियो भी बना लिया। गुरुवार सुबह मामला सामने आने पर आईआईटी के छात्र प्रदर्शन करने उतरे। बड़ी संख्या में छात्र धर्मराज हॉस्टल चौराहे पर इकट्ठा हो गए। साथ ही हाथ में हैशटैग Campus Closed और हैशटैग जस्टिक लिखी हुई तख्तियां हाथ में लिए हुए दिखाई दिए।

धरने पर बैठे छात्रों ने बताया कि यह बीएचयू में 2017 में हुई छेड़खानी की घटना से ज्यादा बड़ी घटना है। धरनारत छात्रों की माने तो परिसर में ऐसी घटनाएं रोजाना होती हैं लेकिन सुरक्षा को लेकर यहां पर किसी तरह का कोई इंतजाम नहीं है। छेड़खानी की घटना की खबर सुनकर प्रशासन भी चौकन्ना हो गया है। मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई है। दर्ज शिकायत के अनुसार, आरोपियों ने छात्रा के कपड़े उतारे और किस किया। उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया।

एफआईआर में छात्रा ने बताया, “मैं अपने हस्टल न्यू गर्ल्स IIT BHU से निकली थी। जैसे ही गांधी स्मृति छात्रावास चौराहे के पास पहुंची, वहीं पर मेरा दोस्त मुझे मिला। हम दोनों साथ में जा रहे थे कि रास्ते में कर्मन बाबा मन्दिर से करीब 300-400 मीटर के बीच एक बाइक आई, जिस पर तीन लोग बैठे थे। वे लोग अपनी बाइक वहीं खड़ी करके मुझे और मेरे दोस्त को अलग कर दिए। मेरा मुंह पूरी तरह से दबा लिए। फिर एक कोने में लेकर गए। पहले मुझे किस किया। उसके बाद मेरे सारे कपड़े निकालकर विडियो और फोटो बनाया। जब मैं बचाव के लिए चिल्लाई तो मुझे मारने की धमकी दी। मेरा फोन नंबर भी लिया और 10-15 मिनट तक मुझे बंधक बनाए रखा। उसके बाद छोड़ दिया।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments