Saturday, June 29, 2024
Homeराजस्थान की खबरेंRajasthanRajasthan Election : कांग्रेस नेता अमीन खान बरसों पुराना दर्द छलका, बोले...

Rajasthan Election : कांग्रेस नेता अमीन खान बरसों पुराना दर्द छलका, बोले मुझे रातभर पीटा और पेशाब पिलाया

बाड़मेर। शिव विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता अमीन खान इस बार भी कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। अमीन खान की सभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमीन खान कह रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी को हमने सींचा है। मैंने कांग्रेस में बहुत दुख देखे हैं। मुझे एक बार रात भर पीटा। बोतल में पेशाब करके मुझे पिलाया गया। यह बात आज मैं दूसरी बार किसी को बता रहा हूं।

यह बात पहली बार मैंने सीएम अशोक गहलोत को सुनाई थी तब उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। चार दिन बाद में घर पहुंचा तो उठने लायक नहीं था। मेरी मां बहुत रोई थी। हालांकि अमीन खान ने यह नहीं बताया कि उनको किसने पीटा था और किसने बोतल में पेशाब करके पिलाया। उन्होंने कहा कि मुझे इस बार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना था, मैं अपने बेटे को चुनाव लड़ाना चाहता था। लेकिन पार्टी ने नियम बना दिया कि बेटा चुनाव नहीं लड़ सकता हैं। दूसरा मुझे इस बात का गुस्सा था की फतेह खान बोलने लगा कि मुझे हरी झंडी मिल गई है आप मेरा सहयोग करो।

उन्होंने कहा कि मैंने उदाराम और तेजाराम दोनों को प्रधान बनाया। फिर भी मुझे आज वे लोग बेईमान कह रहे हैं और वो निर्दलीय चुनाव लड़ रहे फतेह खान को समर्थन कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments