Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तरप्रदेश (UP)Shahjahanpur Road Accident : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दर्दनाक हादसा,श्रद्धालुओं से...

Shahjahanpur Road Accident : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दर्दनाक हादसा,श्रद्धालुओं से भरी बस पर पलटा गिट्टियों से भरा डंपर,11 लोगों की मौत,10 अन्य घायल

शाहजहांपुर (उप्र) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पूर्णागिरि मंदिर दर्शन के लिए जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस के ऊपर गिट्टियों से भरा डंपर पलट जाने से 11 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कैसे हुआ हादसा

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने रविवार को पीटीआई को बताया कि सीतापुर जिले के कमलापुर थाना क्षेत्र में रहने वाले श्रद्धालु शनिवार रात एक निजी बस से पूर्णागिरी मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहे थे. उन्होंने बताया कि बस चालक ने रात में खुटार थाना क्षेत्र के हजियापुर में एक ढाबे पर बस रोकी जिसके बाद कुछ यात्री ढाबे पर खाना खाने चले गए जबकि कुछ लोग बस में ही बैठकर जलपान करने लगे.इसी बीच गोला की तरफ से आ रहा गिट्टियों से भरा डंपर अनियंत्रित होकर बस के ऊपर पलट गया और इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य लोग घायल हो गए.

Image Source : PTI

मृतकों की हुई पहचान

मीणा ने बताया कि मृतकों की पहचान सुमन देवी (36), अजीत (15), आदित्य (आठ), रामगोपाल (48), रोहिणी (20), प्रमोद (30), छुटकी (50), शिव शंकर (48), सीमा (30) सुधांशु (सात) एवं सोनवती (45) के रूप में की गई है.

10 घायलों का चल रहा इलाज

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना में 10 अन्य लोग भी घायल हुए हैं जिन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.उन्होंने बताया कि डंपर चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में लोगों की मौत होने पर शोक संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments