Friday, July 5, 2024
HomeUttarpradeshHorrible Accident : बरेली में आठ बाराती कार में जिंदा जले, नैनीताल...

Horrible Accident : बरेली में आठ बाराती कार में जिंदा जले, नैनीताल हाईवे पर घटा दिल दहला देने वाला हादसा

बरेली। उत्तरप्रदेश के बरेली में भयानक सड़क हादसा हुआ। इसमें 8 लोगों की शनिवार को दर्दनाक मौत हो गई। बीती रात शादी समारोह से घर को लौट रहे कार सवार आठ लोगों की भयानक हादसे में जान चली गई। देर रात नैनीताल हाईवे पर अनियंत्रित कार डिवाइडर तोड़कर दूसरी ओर पहुंची, उसी दौरान सामने से आते डंपर से कार टकराई जिससे तेज धमाका हुआ और इसी के साथ दोनों गाड़ियों में आग लग गई।

हादसे में डंपर चालक की जान बच गई लेकिन कार में सवार सभी यात्री आग के चपेटे में आ गए और कार के अंदर ही झुलस गए। देर रात उनके जले शव कार से बाहर निल लिए गए। पुलिस को आशंका है कि कार चालक को झपकी आई होगी जिससे ये बड़ा हादसा हुआ। रास्ते में दभौरा गांव के पास कार का पहिया अचानक फट गया, जिससे कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर तोड़ते हुए गलत साइड में पहुंच गई। सामने से रेत से भरे 16 टायरों के डंपर से कार टकरा गई।

टक्कर लगने के बाद डंपर कार को दूर तक घसीटता हुआ ले गया, जिससे उसमें आग लग गई। मौके पर कप्तान, सिटी मजिस्ट्रेट एवं एसपी क्राइम ने पहुंच कर मौके का जायजा लिया। देर रात अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान के मुताबिक आग में शव पूरी तरह जल चुके थे, केवल कार चालक फुरकान की पहचान हो पाई है।

बहेड़ी के रामलीला मुहल्ले निवासी किराना दुकानदार सुमित गुप्ता के मुताबिक नारायणनगला गांव के रहने वाले ग्राहक आसिफ अक्सर दुकान पर आते हैं. शनिवार सुबह अर्टिगा कार (सीएनजी) यह कहकर मांगी थी कि भतीजे फुरकान को बरेली में शादी में समारोह जाना है. पूर्व परिचय के कारण आसिफ के कहने पर उन्होंने अपनी कार दे दी.
पुलिस की माने तो शनिवार देर रात बरेली में फहम लान में फुरकान और अन्य लोग शादी में शामिल हुए. रात 10.15 बजे समारोह से कुछ लोगों से कहकर घर लौटने लगे और रात 11 बजे भोजीपुरा थाने से एक किमी आगे आते ही कार बेकाबू हो गई.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments