Wednesday, October 2, 2024
HomeSarkari NaukariSarkari Naukari : 4 हजार से ज्यादा पदों पर निकली वैकेंसी,ऐसे कर...

Sarkari Naukari : 4 हजार से ज्यादा पदों पर निकली वैकेंसी,ऐसे कर सकते है अप्लाई,जानें जॉब से जुड़ी डिटेल्स

यदि आप भी सरकारी नौकरी हासिल करना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. उत्तर प्रदेश सबऑडिनेट सर्विसेज कमीशन(UPSSSC)ने भर्ती निकाली है. इस भर्ती के माध्यम से कुल 4016 पदों पर अभ्यर्थियों की नियुक्ति होगी.

आवेदन की आखिरी तारीख

इस जॉब के लिए आवेदन 7 मई से हो रहे हैं और फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 7 जून 2024 है. आवेदन केवल ऑनलाइन माध्यम से ही होंगे इसके लिए आपको UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाना होगा.

आयु सीमा

इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की कम से कम उम्र 18 वर्ष होनी चाहिए.अधिकतम उम्र 28 साल रखी गई है. अधिकतम उम्र सीमा में छूटे के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त करने के लिए UPSSSC की ऑफिशियर साइट विजिट करें.

आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता

UPSSSC की इस नौकरी में संबंधित फील्ड में इंजीनियरिंग करने वाले अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं. डिग्री के साथ ही डिप्लोमा धारक भी आवेदन के पात्र हैं.आवेदन करने के लिए 25 रुपये शुल्क देना होगा. ये भी जान लें कि अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट का UP PET परीक्षा पास होना जरूरी है.

UPSSSC की इस वैकेंसी के लिए चयन प्रक्रिया

चयनित होने के लिए उम्मीदवार को 3 चरणों की परीक्षा से गुजरना होगा.3 चरण की परीक्षा प्री, मेन्स और इंटरव्यू.ऐसे उम्मीदवार जो सभी चरण में सफल होंगे उनका ही चयन होगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments