Wednesday, July 3, 2024
Homeराजस्थान की खबरेंRajasthanGogamedi Murder : गोगामेड़ी का अंतिम संस्कार, पंचतत्व में हुए विलीन, सुबह...

Gogamedi Murder : गोगामेड़ी का अंतिम संस्कार, पंचतत्व में हुए विलीन, सुबह से शाम तक हजारों लोगों ने किए दर्शन

जयपुर। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का गुरुवार को उनके पैतृक गांव गोगामेड़ी में अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। हनुमानगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाष ने बताया कि गोगामेड़ी का अंतिम संस्कार गुरुवार शाम को किया गया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा और श्री राजपूत करणी सेना के पदाधिकारी महिपाल सिंह मकराना मौजूद रहे।

इससे पहले गोगामेड़ी के शव का बुधवार रात को सवाई मानसिंह चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया गया। उनके देह को राजपूत सभा भवन से अंतिम संस्कार के लिये हनुमानगढ जिले के भादरा थाना क्षेत्र में उनके पैतृक गांव ले जाया गया।

**EDS: GRAB VIA PTI VIDEO** Hanumangarh: Mortal remains of Shri Rashtriya Rajput Karni Sena president Sukhdev Singh Gogamedi reach his native village for his last rites, in Hanumangarh district, Rajasthan, Thursday, Dec. 7, 2023. (PTI Photo)(PTI12_07_2023_000257B)

हमलावरों ने मंगलवार को गोगामेड़ी की जयपुर के श्यामनगर स्थित उसके घर में घुसकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद बुधवार को समर्थकों ने जयपुर बंद का आह्वान किया था। गोगामेड़ी की हत्या की जांच के लिए पुलिस ने बुधवार को विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया ।

पुलिस के अनुसार, हमलावरों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने हमलावर रोहित सिंह राठौड़ गांव जूसरिया (थाना मकराना) तथा नितिन फौजी गांव डूंगराजाट (महेंद्रगढ़, हरियाणा) की सूचना देने वाले को पांच-पांच लाख रुपए के इनाम की घोषणा भी की है।

गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने बुधवार देर रात धरना समाप्त करने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा पुलिस ने 72 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी का लिखित आश्वासन दिया है और श्याम नगर के थानाधिकारी, बीट प्रभारी और बीट कॉन्स्टेबल को निलंबित करने पर सहमति जताई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments