Saturday, October 5, 2024
Homeताजा खबरगैंगस्टर सुखदूल सिंह सुक्खा की गोली मार कर हत्या, 9 बजकर 30...

गैंगस्टर सुखदूल सिंह सुक्खा की गोली मार कर हत्या, 9 बजकर 30 मिनिट पर सिर में मारी 9 गोलियां

Gangster Sukhdul Singh Sukha Murder : गैंगस्टर सुखदूल सिंह सुक्खा की गोली मार कर हत्या, 9 बजकर 30 मिनिट पर सिर में मारी 9 गोलियां भारत के मोस्ट वॉटेंड गैंगस्टर सुखदूल सिंह सुक्खा को कनाडा में गोली मारकर हत्या कर दी गई. सुखदूल सिंह सुक्खा दुनुके का नाम ए कैटगरी के गैंगस्टर में शामिल था. राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी की हाल ही में जारी हुई लिस्ट के अनुसार सुक्खा मोस्ट वॉटेंड गैंगस्टर में शामिल था. हमलावरों ने सुखदूल सिंह सुक्खा की जान लेने के लिए सिर में एक साथ 9 गोली मारी.  खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप सिंह उर्फ अर्श डाला का राइट हैंड सुखदूल सिंह सुक्खा कनाडा में रहकर अपने गुर्गों के जरिए भारत में वारदातों को अंजाम देता था. हत्या के वक्त सुक्खा कनाडा के विनिपैग़ शहर के हैजल्टन ड्राइव रोड़ पर बने कार्नर हाउस के फ्लैट नंबर 203 में मौजूद था.

ऐंजसी के मुताबिक सुबह 9 बजे 30 मिनिट पर हमलावर उसके घर में दाखिल हुए और ताबड़तोड़ वार करते हुए उसके सिर में 9 गोली मार दी. इस हमले में सुक्खा के सिर के परखच्चे उड़ गए. वारदात में पूरे कमरे में खून ही खून फैल गया. हमलावर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि हमलावरों ने सुक्खा को मारने से पहले उससे पूछा कि तूने गोल्डी के भाई गुरलाल बराड़ की हत्या करवाई थी. तेरा पूरा हाथ था उसमें. इसके बाद उसके सिर में 9 गोली मार दी गईं. सुक्खा की मां और बहन भी कनाडा में रहते हैं जबकि उसके ताया पंजाब के मोगा में रहते हैं.

फर्जी दस्तावेजों के आधार पर भाग गया था कनाडा

साल 2017 में सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा जाली ने दस्तावेजों के आधार पर पासपोर्ट और पुलिस क्लीयरेंस प्रमाण पत्र प्राप्त किया. इसी आधार पर सुक्खा ने पुलिस वालों की मिलीभगत से कनाडा का वीजा ले लिया. सुक्खा के खिलाफ भारत में 7 मामले दर्ज है. पंजाब की मोगा पुलिस ने पंजाब के ही 2 पुलिस कर्मियों के सुक्खा की मदद करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था.

हत्या का वारदात में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम आया सामने

भारत के मोस्ट वॉंटेड गैंगस्टर सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आयाहै. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एक फेसबुक प्रोफाइल से पोस्ट करते हुए इस वारदात की जिम्मेदारी ली है. फेसबुक पोस्ट में लिखा गया है कि  ‘हां जी सत श्री कॉल, राम राम.ये सुक्खा दुनिके के बंबिहा ग्रुप का जो इंचार्ज बना फिरता था उसका मर्डर हुआ है कनाडा के विनिपेग सिटी में. उसकी जिम्मेदारी लारेंस बिश्नोई ग्रुप लेता है. इस ड्रग एडिक्टेड नशेड़ी और सिर्फ अपने नशे को पूरा करने के लिए पैसों के लिए उसने बहुत घर उजाड़े थे. हमारे भाई गुरलाल बराड़, विक्की मिद्दुखेड़ा के मर्डर में इसने बाहर बैठकर सबकुछ किया. संदीप नंगल अंबिया का मर्डर भी इसने करवाया था पर अब इसके किए हुए पापों की सजा उसे मिल गई है. बस एक बात कहनी है जो दुक्कियां टिक्कियां अभी भी रह गई हैं जहां मर्जी भाग लो, दुनिया में किसी भी देश में चले जाओ. मत सोचो हमारे साथ दुश्मनी लेकर बचोगे, टाइम जरूर कम ज्यादा लग सकता है. लेकिन सजा सबको मिलेगी.’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments