Wednesday, July 3, 2024
HomeNational NewsSalman Khan House Firing News: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग,बाइक...

Salman Khan House Firing News: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग,बाइक पर आए थे 2 बदमाश,Video आया सामने,दीवार पर दिखे गोली के निशान

मुंबई, अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर रविवार तड़के मोटरसाइकिल सवार 2 अज्ञात व्यक्तियों ने फायरिंग की,पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स’ के बाहर सुबह करीब 5 बजे 2 व्यक्तियों ने 4 गोलियां चलाईं.इसी इमारत में अभिनेता रहते हैं.उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक विज्ञान विशेषज्ञों की एक टीम भी मौके पर पहुंच गई है.

जिस समय यह घटना हुई उस समय सलमान खान घर पर ही मौजूद थे.मुंबई क्राइम ब्रांच और ATS की टीम मौके पर पहुंच गई है। बांद्रा पुलिस CCTV फुटेज और आसपास के इलाके की जांच कर रही है.

Image Source : PTI

पिछले वर्ष मार्च में अभिनेता के दफ्तर को एक ई-मेल भेजकर खान को धमकी दी गई थी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी.

बता दें कि कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. एक टेलिवजन इंटरव्यू में उसने खुलेआम कहा था कि उसके जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है

Image Source : PTI
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments