Friday, July 5, 2024
Homeताजा खबरगणेश विसर्जन के बाद सफाई अभियान में शामिल हुए फिल्मी सितारे...

गणेश विसर्जन के बाद सफाई अभियान में शामिल हुए फिल्मी सितारे…

मुंबई। मुंबई में गणेश विसर्जन के बाद जुहू समुद्र तट की सफाई के लिए शुक्रवार को चलाए गए अभियान में बॉलीवुड कलाकार राजकुमार राव, मानुषी छिल्लर और सैयामी खेर शामिल हुए। इससे एक दिन पहले जुहू समुद्र तट के निकट भगवान गणेश की सैकड़ों प्रतिमाओं को विसर्जित किया गया था।

दिव्यज और भामला फाउंडेशन की ओर से आयोजित क्लीनाथॉन 2.0-2023 महासागर अपशिष्ट प्रबंधन कार्यक्रम में लोकप्रिय जुहू समुद्र तट के विशाल विस्तारित क्षेत्र में फैले मलबे को इकट्ठा करने के लिए स्वयंसेवकों और स्थानीय लोगों के साथ-साथ मशहूर हस्तियां भी शामिल हुई।

राजकुमार राव ने कहा यह बहुत ही महत्वपूर्ण पहल है। मैं यहां घूमने आता हूं, इसलिए साफ-सुथरे समुद्र तट पर आना बहुत अच्छा लगता है। आज मुझे स्वयं इसमें भाग लेने का अवसर मिला। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहल है और मैं चाहता हूं कि हम सभी इसमें भाग लें। अभिनेता ने स्वच्छ भारत अभियान शुरू करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना भी की।

पूर्व मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर ने कहा कि आजकल फिल्म के सेट पर्यावरण के अनुकूल होते जा रहे हैं। समय के साथ इसमें बहुत बदलाव आया है। हमने द ग्रेट इंडियन फैमिली की शूटिंग महामारी के दौरान, 2 लॉकडाउन के बीच की थी। यह देखना अद्भुत था कि सभी लोग मास्क का उपयोग कर रहे थे, सभी सावधानियां बरती जा रही थीं, सब कुछ ठीक से व्यवस्थित था, जहां हमने सुनिश्चित किया कि हम आसपास कचरा न फैलाएं।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments