Friday, September 20, 2024
Homeताजा खबर'राजस्थान में अगर मेरे जीवन पर कोई खतरा आता है तो सचिन...

‘राजस्थान में अगर मेरे जीवन पर कोई खतरा आता है तो सचिन पायलट जिम्मेदार होंगे’ बोले बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास

Rajasthan Politics: राजस्थान बीजेपी प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने उदयपुर में कहा कि राजस्थान में रहते हुए अगर मेरे जीवन पर कोई खतरा आता है तो इसका जिम्मेदार मैं सिर्फ सचिन पायलट को मानूंगा. अगर दोबारा ऐसा हुआ तो हमारे कार्यकर्ताओं का धैर्य भी टूट सकता है.उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने नौजवान कार्यकर्ताओं का दुरूपयोग कर रही है.

यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राधा मोहन की गाड़ी पर फेंकी थी स्याही

दरअसल उदयपुर आए राधा मोहन दास अग्रवाल पर मंगलवार रात यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी पर स्याही फेंक दी थी. इससे राधा मोहन दास नाराज हो गए.उन्होंने कहा- लोकतंत्र सभी को राजनीतिक लड़ाई लड़ने का अधिकार देता है.मेरे खिलाफ भी लड़ाई लड़ने का आपको पूरा अधिकार है. वहां तक तो ठीक है. मगर, रात को घेर कर नौजवानों के साथ मेरी गाड़ी पर आक्रमण कराना सही नहीं है. मान लीजिए, अगर शीशा टूट गया होता तो?’ राजनीति का ये तौर तरीका ठीक नहीं है.लोकतांत्रिक तरीके से मजबूती के साथ लड़े, राजनीतिक रूप से हमें परास्त करें.अगर इस प्रकार की घटना की पुनर्रावृत्ति हुई तो हमारे कार्यकर्ताओं का धैर्य भी टूट सकता है. राजस्थान में रहते हुए मेरे जीवन को किंचित मात्र भी खतरा आता है तो इसका जिम्मेदार मैं सिर्फ सचिन पायलट को मानूंगा.”

”सचिन पायलट का एक समय था जो खत्म हो गया है”

पायलट समेत कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अग्रवाल की टिप्पणियों व उसके बाद हुए विरोध प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, ”राजनीति में अपनी विरोधी ताकतों को हम कमजोर नहीं बताएंगे तो क्या उन्हें ‘दारा सिंह पहलवान’ बताएंगे?”उन्होंने कहा कि सचिन पायलट का एक समय था जो खत्म हो गया है और अब राजस्थान में भाजपा का राज है.

”वे अपनी ही पार्टी से परेशान है”

अग्रवाल ने पायलट के लिए कहा कि वे अपनी ही पार्टी से परेशान है ऐसे में सबसे पहले वे अपनी पार्टी के लोगों के साथ लड़ ले इसके बाद अन्य पार्टी के लोगों के साथ लड़ना प्रारम्भ करें.

राहुल गांधी पर किया बड़ा हमला,कही ये बात

राधामोहन दास अग्रवाल ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा,कहा-कि देश को तोड़ने वाली विचारधारा के साथ राहुल गांधी ने समझौता किया है और राजनीतिक लालच में उनके साथ चुनाव लड़ने को तैयार हो गए. अग्रवाल ने कहा कि देश का बंटवारा मुस्लिम लीग ने ​कराया और वायनाड से चुनाव जीतने के लिये राहुल गांधी ने मुस्लिम लीग से समझौता कर लिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments