Sunday, September 22, 2024
Homeताजा खबरEmergency Trailer: कंगना रनौत की मूवी इमरजेंसी का ट्रेलर रिलीज, तीनों खान्स...

Emergency Trailer: कंगना रनौत की मूवी इमरजेंसी का ट्रेलर रिलीज, तीनों खान्स को लेकर एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात

मुंबई, अभिनेत्री-फिल्मकार कंगना रनौत ने बुधवार को कहा कि वह तीनों खान-शाहरुख, सलमान व आमिर अभिनीत एक फिल्म का निर्देशन व निर्माण करना चाहेंगी.उन्होंने अपने निर्देशन में बनी फिल्म “इमरजेंसी” का ट्रेलर जारी किए जाने के मौके पर यह बात कही.इस फिल्म में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है. फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी.

इरफान खान को किया याद

उन्होंने “नॉक आउट” फिल्म में साथ काम करने वाले अभिनेता दिवंगत इरफान खान को “पसंदीदा खानों में से एक”बताते हुए कहा कि उन्हें अफसोस है कि वह उनके साथ फिल्म नहीं बना पाईं.

”तीनों खान अभिनय करें ऐसी फिल्म का निर्माण करना चाहूंगी”

रनौत ने यहां पत्रकारों से कहा, ”मैं एक फिल्म का निर्माण व निर्देशन करना चाहूंगी, जिसमें तीनों खान अभिनय करें. वे प्रतिभाशाली हैं और सिनेमा जगत के लिए बहुमूल्य हैं.हमें उनका हमेशा आभारी होना चाहिए.वे ऐसे लोगों से जुड़ते हैं जिन्हें इस तरह के जुड़ाव की जरूरत होती है.”शाहरुख और सलमान ने ‘करण अर्जुन’ और ‘कुछ कुछ होता है’ जबकि सलमान और आमिर ने ‘अंदाज अपना अपना’ में साथ अभिनय किया था.तीनों खान ने अब तक एक साथ कोई फिल्म नहीं की है.

”इरफान खान के साथ फिल्म नहीं बना पाने का दुख”

सलमान की 2011 में आई फिल्म ‘रेडी’ में अतिथि भूमिका निभाने वाली रनौत ने कहा कि तीनों खान में एक ‘कलात्मक पक्ष’ है, जो कई फिल्म में नहीं दिखा है.उन्होंने कहा, ‘मैं कई अभिनेताओं के साथ फिल्म बनाना चाहूंगी. एक अभिनेता जिनके साथ मैं फिल्म नहीं बना पाई, उसका मुझे हमेशा अफसोस रहेगा, वह हैं इरफान खान साहब.वह मेरे पसंदीदा खानों में से एक हैं. मुझे हमेशा उनकी कमी खलेगी.”

सांसद बनने के बाद पहली फिल्म

हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद बनने के बाद ‘इमरजेंसी’ उनकी पहली फिल्म है.उन्होंने 2019 में ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी’ से निर्देशन में कदम रखा. उन्होंने कृष जगरलामुडी के साथ इस फिल्म का निर्देशन किया था.“इमरजेंसी” फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमण, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसका निर्माण जी स्टूडियो और रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा किया गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments