Thursday, October 3, 2024
HomeCrime NewsElvish Yadav: सांप के जहर मामले में एल्विश ने दी मेनका गांधी...

Elvish Yadav: सांप के जहर मामले में एल्विश ने दी मेनका गांधी को धमकी, बोले-छोड़ूंगा नहीं, मानहानि केस करूंगा

नई दिल्ली। बिग बॉस OTT-2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने हाल में केस दर्ज किया है। एल्विश पर सांपों के जहर से नशा कराने वाली पार्टी आयोजित कराने का आरोप है। उस पर सांपों की तस्करी का भी आरोप लगा है। मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। इस बीच एल्विश यादव का नया वीडियो सामने आया है। इसमें वे उन पर कीचड़ उछालने वालों के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराने की बात कह रहे हैं। उन्होंने मेनका गांधी के खिलाफ मुकदमा दायर करने की धमकी दी।

हालिया व्लॉग में एल्विश ने लिखा, एक राजनेता मेरी छवि खराब कर रही हैं। इसके साथ तर्क दिया कि सच्चाई जल्द सामने आएगी। बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद मेनका गांधी ने एक बयान जारी कर रेव पार्टी भंडाफोड़ मामले में एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मांग की थी। एल्विश बताया कि उन्हें फंसाया जा रहा है। वीडियो में एल्विश ने कहा कि मुझ पर इल्जाम लगाया जा रहा है। मेनका गांधी जी ने मुझे सप्लायर का मुखिया बना दिया। एक मानहानि का केस आएगा भाई, ऐसा नहीं छोड़ने वाला मैं। हल्के में तो छोड़ता ही नहीं मैं। अब मैं हो गया हूं इन चीजों में एक्टिव। पहले मैं सोचता था कि टाइम बर्बाद नहीं करता। लेकिन जब इमेज खराब होती है ना गंदी वाली तो मैं छोड़ता नहीं हूं।

मेनका गांधी ने एल्विश यादव पर लगाए ये आरोप

वीडियो में मेनका गांधी ने खुलासा किया कि उनके NGO के लोग एल्विश यादव पर कुछ समय से नजर रख रहे थे। क्योंकि वह अपने वीडियो में जहरीले सांपों का इस्तेमाल करता था। उन्होंने ये भी कहा कि कुछ लोग टीआरपी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। मेनका गांधी के इस बयान के सामने आने के बाद एल्विश ने एक ट्वीट कर बताया कि मेनका गांधी को उन पर आरोप लगाने के लिए माफी मांगनी चाहिए क्योंकि वह इसमें शामिल नहीं हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments