Saturday, June 29, 2024
Homeताजा खबरElon Musk Family : दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क बने...

Elon Musk Family : दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क बने 12वें बच्चे के पिता,कंपनी की कर्मचारी शिवोन जिलिस ने दिया बच्चे को जन्म,जानें पूरे परिवार के बारे में

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क एक बार फिर पिता बन गए हैं.मस्क इस साल 12वें बच्चे के पिता बने हैं.इस बच्चे को उनकी कंपनी न्यूरालिंक की एक कर्मचारी शिवोन जिलिस ने जन्म दिया है.एलन मस्क और शिवोन जिलिस के पहले से ही जुड़वां बच्चे हैं. इन दोनों का जन्म 2021 में हुआ था. हालांकि कपल ने अपने परिवार के नए सदस्य के बारे में सार्वजनिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है.लेकिन ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट में इस बच्चे का जिक्र किया गया है

सार्वजनिक जानकारी के अनुसार एलन मस्क के 3 अलग-अलग महिलाओं से कुल 11 बच्चे हैं.एलन मस्क की पहली पत्नी जस्टिन विल्सन हैं,उनके 6 बच्चे थे,एक बच्चे की मौत हो चुकी है.इसके बाद एलन मस्क ने संगीतकार ग्रिम्स से शादी की.उनसे 3 बच्चे हैं.जबकि शिवोन जिलिस के दो जुड़वा बच्चे है जिनका जन्म 2021 में हुआ.हालांकि मस्क और शिवोन जिलिस के तीसरे बच्चें के बारे में सार्वजनिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

पहली पत्नी 6 बच्चे,एक बच्चे की हो चुकी मौत

एलन मस्क की पहली पत्नी जस्टिन विल्सन से उनके 5 बच्चे हैं. सबसे पहले 2 बच्चे जुड़वा हुए,जिनके नाम जेवियर और डेमियन हैं और दोनों लड़के हैं.फिर 3 बच्चे एक साथ हुए.ये तीनों भी लड़के हैं. इनके नाम काई, सैक्सन और डेमियन हैं. एलन-जस्टिन के सबसे बड़े बच्चे का नाम नेवादा अलेक्जेंडर मस्क था.उनकी मौत हो चुकी है.ट्रांसजेंडर जेवियर ने 2022 में मस्क का नाम अपने नाम से हटा दिया और कहा कि वह अपने जैविक पिता से संबंध नहीं रखना चाहता.

ग्रिम्स-एलन के कितने बच्चे

संगीतकार ग्रिम्स और एलन के 3 बच्चे हैं. बेटे का नाम X ऐश ए ट्वेल्व) और टेक्नो मैकेनिकस मस्क है. वहीं बेटी का नाम एक्सा डार्क साइडरल मस्क है.

मस्क और शिवोन के कितने बच्चे

एलन मस्क की कंपनी न्यूरोलिंक की कर्मचारी शिवोन जिलिस के 2 जुड़वा बच्चे हैं,इस साल तीसरा बच्चा पैदा हुआ है.हालांकि उसके बारे में मस्क की तरफ से कोई सार्वजनिक जानकारी नहीं दी गई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments