Wednesday, October 2, 2024
Homeताजा खबरED की हिरासत से दिल्ली CM Arvind Kejriwal ने फिर जारी किया...

ED की हिरासत से दिल्ली CM Arvind Kejriwal ने फिर जारी किया निर्देश,जानें क्या कहा गया नए फरमान में ?

नई दिल्ली,दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत से निर्देश दिया है कि सभी सरकारी अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिक में लोगों को दवाएं और जांच सुविधा उपलब्ध हो.स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केजरीवाल को मोहल्ला क्लीनिक में जांच में समस्याओं के बारे में सूचना मिली है और उन्होंने निर्देश जारी किए हैं.

क्या बोले स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ?

Image Source : PTI

भारद्वाज ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग इन मुद्दों से निपटने को लेकर तत्काल कार्रवाई करेगा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की ओर से मिले ताजा निर्देशों से पता चलता है कि हिरासत में होने के बावजूद वह हमेशा दिल्ली के लोगों की भलाई के बारे में सोचते हैं.

हिरासत से पहले भी जारी किया था निर्देश

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने पिछले सप्ताह जल मंत्री आतिशी को निर्देश जारी कर शहर के कुछ हिस्सों में पानी और सीवर से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए कहा था.केजरीवाल 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं.

सूत्रों ने बताया था कि संघीय एजेंसी यह पता लगाने के लिए जांच करेगी कि क्या गिरफ्तार मुख्यमंत्री के ये निर्देश धनशोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की विशेष अदालत के उस आदेश के अनुरूप है जो ED और केजरीवाल को उनकी हिरासत अवधि के दौरान जारी किया गया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments