Tuesday, October 1, 2024
HomeSarkari NaukariDU Non Teaching Vacancy 2024: डीयू के कॉलेज में नॉन टीचिंग पदों...

DU Non Teaching Vacancy 2024: डीयू के कॉलेज में नॉन टीचिंग पदों पर निकली वैकेंसी, आवेदन करने की ये है लास्ट डेट

दिल्ली यूनिवर्सिटी के कॉलेजों में नौकरी पाने का शानदार मौका है. डीयू के राजधानी कॉलेज में एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर से लेकर असिस्टेंट, लाइब्रेरी अटेंडेंट समेत ढेरों पदों पर सरकारी नौकरी निकली हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.rajdhanicollege.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 13 सितंबर 2024 से चल रही है.

Rajdhani College Vacancy 2024: भर्ती पदों का विवरण

इस भर्ती के तहत एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिस के 1 पद, सीनियर पर्सनल असिस्टेंट के 1 पद, सीनियर असिस्टेंट के 1 पद, असिस्टेंट के 2 पद, जूनियर असिस्टेंट के 3 पद,सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (कंप्यूटर) के 2 पद, लैबोरेट्री असिस्टेंट (केमिस्ट्री)के 1 पद, लैबोरेट्री असिस्टेंट (फिजिक्स एंड इलेक्ट्रोनिक्स) के 2 पद,लैबोरेट्री अटेंडेंट (केमिस्ट्री) के 08 पद,लैबोरेट्री अटेंडेंट (कंप्यूटर) के 1पद,लैबोरेट्री अटेंडेट (फिजिक्स एंड इलेक्ट्रॉनिक्स) के 8 पद,लाइब्रेरी अटेंडेंट के 3 पद पर भर्ती की जाएगी.

DU College Vacancy 2024 : आवेदन शुल्क

नॉन टीचिंग की इस वैकेंसी में आवेदन करने के दौरान सामान्य/OBC/EWS वर्ग के अभ्यर्थियों को 500 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. वहीं एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए यह शुल्क 200 रूपये निर्धारित किया गया है. इसके अलावा महिला और पीडब्ल्यूबीडी अभ्यर्थियों को फीस में छूट दी गई है.

Rajdhani College Non Teaching Vacancy 2024 Notification

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments