Thursday, September 19, 2024
Homeताजा खबरDonald Trump Shot : हमले के बाद सामने आया डोनाल्ड ट्रंप का...

Donald Trump Shot : हमले के बाद सामने आया डोनाल्ड ट्रंप का पहला बयान,कही ये बड़ी बात,जानें क्या कहा ?

शिकागो(अमेरिका),अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति एवं रिपब्लिकन पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि पेनसिल्वेनिया में चुनावी रैली के दौरान उनपर हमला किया गया, जिसमें एक गोली उनके दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में लगी.सोशल मीडिया मंच ‘ट्रुथ सोशल’ पर अपने बयान में, ट्रंप (78) ने जान बचाने के लिए अमेरिका की ‘सीक्रेट सर्विस’ का आभार जताया.

डोनाल्ड ट्रंप ने कही ये बात

पूर्व राष्ट्रपति ने कहा, ”मैं पेनसिल्वेनिया के बटलर में चुनावी रैली के दौरान मुझ पर हुए हमले के बाद तुरंत कार्रवाई करने के लिए अमेरिका की सीक्रेट सर्विस और समस्त कानून प्रवर्तन एजेंसियों को धन्यवाद देता हूं.”

बटलर में चुनावी रैली के दौरान एक संदिग्ध हमलवार ने उन पर गोलियां चलाईं, जिससे वह घायल हो गए। हालांकि, अमेरिका की ‘सीक्रेट सर्विस’ ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ट्रंप को सुरक्षा घेरे में ले लिया और उन्हें सुरक्षित स्थान पर ले गए.

ट्रंप ने हमले में मारे गए व्यक्ति को लेकर जताया दुख

उन्होंने कहा, ”सबसे खास बात यह है कि मैं रैली में मारे गए व्यक्ति के परिवार के प्रति और गंभीर रूप से घायल हुए एक व्यक्ति के परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. यकीन नहीं हो रहा कि हमारे देश में ऐसी घटना हो सकती है.”

गोली मेरी त्वचा को छूकर निकल गई : ट्रंप

ट्रंप ने कहा कि मुझे इस हमलावर के बारे में कुछ नहीं पता, हालांकि अब उसे मार गिराया गया है.उन्होंने कहा, ”मेरे दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में गोली लगी. सनसनाहट महसूस हुई और गोलियों की आवाज सुनकर मैं तुरंत समझ गया था कि कुछ गलत हुआ है.फिर तुरंत मुझे महसूस हुआ कि गोली मेरी त्वचा को छूकर निकल गई.काफी खून निकल गया था, तब मुझे एहसास हुआ कि क्या कुछ हो रहा है. ईश्वर अमेरिका की रक्षा करें.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments